सूने मकान से नकदी व जेवर चुराए

सुवांसा. कस्बे के बस स्टैण्ड के पास स्थित सूने मकान का ताला तोडकऱ अज्ञात जने वहां से दस हजार की नकदी, मंगल सूत्र, तौडिया व बिछिया लेकर फरार हो गए।

By: pankaj joshi

Published: 29 Dec 2020, 07:10 PM IST

सूने मकान से नकदी व जेवर चुराए
सुवांसा. कस्बे के बस स्टैण्ड के पास स्थित सूने मकान का ताला तोडकऱ अज्ञात जने वहां से दस हजार की नकदी, मंगल सूत्र, तौडिया व बिछिया लेकर फरार हो गए। वारदात के समय पूरा परिवार एक दिन पहले बाहर गया हुआ था और पड़ौसी की सूचना पर घर पहुंचने पर देखा तो मकान का ताला टूटा व नकदी व जेवर गायब मिले। इस संबंध में केशवरायपाटन थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। जानकारी के अनुसार शम्भुपुरिया गांव निवासी अध्यापक हनुमान मीणा सुवांसा बस स्टैण्ड के पास एक मकान में किराया से रह रहा है। रविवार को वह परिवार सहित ससुराल गया हुआ था और सोमवार को पड़ौसी ने सूचना दी कि उसके कमरे के गेट खुले हुए है। उसने बताया कि चोर कमरे में रखे दीवान में से सोने का मंगलसूत्र, तीन जोडी चांदी के पायजेब व दस हजार की नकदी चुरा ले गए।

 

आबादी के बीच से 11 केवी लाइन हटवाने की मांग
भण्डेड़ा. हिण्डोली पंचायत समिति सदस्य अर्चना कंवर ने दबलाना के सहायक अभियंता को पत्र लिखकर आबादी के बीच से 11 केवी लाइन हटवाने की मांग की है। उन्होंने बताया कि सांवतगढ़ ग्राम के बस स्टैंड पर आबादी के बीच 11 केवी विद्युत लाइन निकल रही है। जिसके तार करीब आधा दर्जन मकानों के ऊपर से गुजर रहे है। जिससे हर समय हादसे की आशंका बनी रहती है। उन्होंने ग्रामीणों की समस्या देखते हुए उक्त विद्युत लाइन को आबादी के बीच से हटाकर अन्यत्र जगह पर स्थापित करने की मांग की है।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned