दो दिन से आवागमन बंद

सुवासा-सेदड़ी-तीरथ मिक्सिंग सड़क पर बाबा रामदेव मंदिर के पास चल रहे साइफन निर्माण कार्य के चलते अस्थायी बायपास पर बरसाती पानी के निकलने से दो दिन से आवागमन बंद है। जिससे लोगों व बच्चों को जान जोखिम में डालकर निकलना पड़ रहा है।

By: pankaj joshi

Published: 21 Sep 2021, 06:38 PM IST

दो दिन से आवागमन बंद
सुवासा. सुवासा-सेदड़ी-तीरथ मिक्सिंग सड़क पर बाबा रामदेव मंदिर के पास चल रहे साइफन निर्माण कार्य के चलते अस्थायी बायपास पर बरसाती पानी के निकलने से दो दिन से आवागमन बंद है। जिससे लोगों व बच्चों को जान जोखिम में डालकर निकलना पड़ रहा है।
सुवासा सरपंच प्रियंका गोस्वामी, ग्रामीण सोहनलाल शर्मा, राममुरारी शर्मा ने बताया कि सीएडी विभाग ने बरसाती पानी के निकास के लिए साइफन का निर्माण कार्य शुरू करवा दिया है, लेकिन ग्रामीणों व वाहन चालकों को निकलने के लिए अस्थायी बायपास ठीक ढंग से नहीं बनाने से थोड़ी सी बारिश में कच्ची बायपास में कीचड़ होने से राहगीरों व वाहन चालकों को निकलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। विभाग की लापरवाही के चलते 2 दिन से पूरा यातायात पूरी तरह बंद है। ग्रामीणों ने शीघ्र ही पत्थर व पाइप डालकर अस्थायी बायपास ठीक ढंग से बनाने की मांग की है। कोटा सीएडी विभाग के एईएन नीरज कुमार ने बताया कि इस रोड पर बारिश का पानी निकालने के लिए साइफन का निर्माण कार्य शुरू है। इस रोड को कुछ समय के लिए यह रोड बंद कर दिया है।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned