बजरी से भरे इतने वाहन पकड़े कि लग गई लाइन

बसोली व हिण्डोली थाना क्षेत्र के हाइवे पर रविवार को बजरी का अवैध परिवहन करते 10 ट्रेलर व पांच डंपरों को पुलिस ने पकड़ कर थाने में खड़ा करवाया। बाद में जांच के लिए खनिज विभाग को सौंप दिए।

By: pankaj joshi

Published: 05 Apr 2021, 09:43 PM IST

बजरी से भरे इतने वाहन पकड़े कि लग गई लाइन
हिण्डोली. बसोली व हिण्डोली थाना क्षेत्र के हाइवे पर रविवार को बजरी का अवैध परिवहन करते 10 ट्रेलर व पांच डंपरों को पुलिस ने पकड़ कर थाने में खड़ा करवाया। बाद में जांच के लिए खनिज विभाग को सौंप दिए। बसोली थाना प्रभारी भंवर सिंह ने बताया कि अवैध बजरी का परिवहन करने वालों की रात से नाकाबंदी की गई। रविवार तडक़े एक साथ बजरी से भरे 10 ट्रेलर शक्करगढ़ जहाजपुर से एनएच 148 डी से बसोली होते हुए बूंदी की ओर जा रहे थे। जिन्हें पुलिस ने काफी प्रयास से रोका तो इस दौरान ट्रेलर मालिकों ने रवाना होने की बात कही, लेकिन उनसे कागज मांगे तो संतोषपूर्वक जवाब नहीं दे पाए। थाना प्रभारी ने बताया कि सभी वाहनों को पकडकऱ थाने में खड़ा करवा दिया है एवं कार्रवाई के लिए खनिज विभाग के सुपुर्द कर दिया है।
इसके अलावा शनिवार को हिण्डोली पुलिस ने भी अवैध बजरी परिवहन करते 5 वाहनों को पकडकऱ खनिज विभाग को कार्रवाई के लिए सौंपा है। गौरतलब है कि शुक्रवार को हिण्डोली में प्रभारी मंत्री की जनसुनवाई और जिला स्तर अधिकारियों की बैठक के बाद से शनिवार से ही पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है। जहाजपुर से बड़ी मात्रा में आने वाली बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉलियों की आवाजाही कम हो गई है।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned