scriptबजरी से भरे दो ट्रेलर व सात ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Full of gravel,Two trailers and seven | Patrika News

बजरी से भरे दो ट्रेलर व सात ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त

locationबूंदीPublished: Sep 29, 2020 06:40:26 pm

पुलिस, प्रशासन व खनिज विभाग के संयुक्त अभियान में रविवार रात को हिण्डोली थाना क्षेत्र ग्राम बासनी व चतरगंज के निकट अवैध बजरी परिवहन कर रहे 2 ट्रेलर व सात ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त किए गए हैं।

बजरी से भरे दो ट्रेलर व सात ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त

बजरी से भरे दो ट्रेलर व सात ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त

बजरी से भरे दो ट्रेलर व सात ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त
एस्कॉर्ट के रूप में चल रही दो कारें भी पकडी, दो जने गिरफ्तार
हिण्डोली. पुलिस, प्रशासन व खनिज विभाग के संयुक्त अभियान में रविवार रात को हिण्डोली थाना क्षेत्र ग्राम बासनी व चतरगंज के निकट अवैध बजरी परिवहन कर रहे 2 ट्रेलर व सात ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त किए गए हैं। इनके साथ एस्कॉर्ट कर रहीं दो कारें भी पकड़ी गई हैं। मामले में टीम ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है।
जानकारी के अनुसार रविवार रात को उपखंड अधिकारी मुकेश चौधरी, थाना प्रभारी मुकेश मीणा, खनिज अभियंता पुष्पेंद्र सिंह के संयुक्त अभियान में दल बासनी के निकट पहुंचा। यहां अवैध परिवहन करने वालों को भनक लगने पर उन्होंने वापस वाहनों को देवली की ओर घुमा लिया। बाद में 2 ट्रेलर देवली से हिण्डोली की और बजरी भरकर ला रहे थे। इन्हें मौके पर जप्त कर हिण्डोली थाने में खड़ा करवाया। उसके बाद रघुनाथपुरा व चतरगंज के रास्ते पर आ रहे बजरी से भरे सात ट्रैक्टर ट्रॉली भी जब्त कर थाने में खड़े कराए गए। खनि अभियंता पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि मालिकों को जुर्माना वसूली के नोटिस देगे। जुर्माना राशि जमा नहीं करवाने पर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। पुलिस ने बताया कि दोनों कारों के चालकों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।
बड़े दिनों बाद हुई अवैध बजरी पर कार्यवाही
हालांकि बजरी से भरे अवैध परिवहन कि यहां पर लंबे समय बाद संयुक्त अभियान के तहत बड़ी कार्रवाई हुई है। हैरत कि बात है कि भीलवाड़ा जिले के हनुमाननगर थाने के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग 52 से दर्जनों की संख्या में रोज बजरी से भरे वाहन गुजरते हैं, जबकि थाने के दोनों और बड़े-बड़े ब्रेकर बने हैं। पुलिस उन वाहनों को रोकती तक नहीं है। सडक़ से थाना महज 50 फीट की दूरी पर स्थित है। बसोली थाने के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग 148 डी से भी कई बजरी से भरे वाहन गुजरते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो