गेहूं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली मेज नदी में गिरी

दबलाना थाना क्षेत्र के धाबाइयों का नयागांव के निकट क्षतिग्रस्त मेज नदी की पुलिया पर सोमवार सुबह गेहूं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। ट्रोली में 50 बोरी गेहूं भरा था।

By: pankaj joshi

Updated: 04 May 2021, 09:13 PM IST

गेहूं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली मेज नदी में गिरी
50 बोरी गेहूं भरे थे ट्रोली में
हिण्डोली. आकोदा. दबलाना थाना क्षेत्र के धाबाइयों का नयागांव के निकट क्षतिग्रस्त मेज नदी की पुलिया पर सोमवार सुबह गेहूं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। ट्रोली में 50 बोरी गेहूं भरा था।
जानकारी के अनुसार बोरदा निवासी सुरेश गुर्जर सुबह ट्रैक्टर ट्रॉली में 50 बोरी गेहूं भरकर दबलाना समर्थन मूल्य के कांटे पर बेचने ले जा रहा था। तभी धाबाइयों का नयागांव के आगे मेज नदी की पुलिया पार करते समय चालक नियंत्रण खो गया और ट्रैक्टर ट्रॉली नदी में जा गिरे, लेकिन चालक ने कूदकर जान बचाई। बोरियां फटने से गेहूं नदी में बिखर गया। घटना की जानकारी मिलने पर दबलाना पुलिस मौके पहुंची। पुलिस ने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली नदी में गिरने से गेहूं बिखर गया, लेकिन कोई जनहानि नहीं हुई। वहीं आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। एक लोडर मंगवा कर ट्रैक्टर ट्रॉली को नदी से बाहर निकाला। ग्रामीणों ने बताया कि गत दिनों क्षतिग्रस्त पुलिया पर एक सीमेंट से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई थी। लोगों का कहना है कि 6 वर्ष पूर्व नदी में बाढ़ के चलते नदी की पुलिया का एक हिस्सा टूट गया था। उसके बाद से ही क्षतिग्रस्त पुलिया पर वाहनों की आवाजाही हो रही है।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned