बावड़ी के निकट अचानक धंसी मिट्टी तो फिर हुआ यह

कस्बे में रघुनाथपुरा रोड के समीप स्थित बालाजी की बावड़ी की चारदीवारी के समीप की मिट्टी अचानक धंस गई और गहरा गड्ढा हो गया।

By: Narendra Agarwal

Updated: 17 Jun 2020, 10:30 AM IST

नोताड़ा. कस्बे में रघुनाथपुरा रोड के समीप स्थित बालाजी की बावड़ी की चारदीवारी के समीप की मिट्टी अचानक धंस गई और गहरा गड्ढा हो गया। गड्ढे में पानी भी नजर आ रहा था। सेवा पूजा करने वाले श्याम बिहारी गोस्वामी ने बताया कि मंगलवार तडक़े तीन बजे कुटिया में आराम कर रहा था। अचानक तेज आवाज आने पर देखा तो बावड़ी के चारदीवारी के समीप करीब पन्द्रह फीट गहरा व आठ फीट चौड़ा गड्ढा नजर आया। गोस्वामी ने बताया कि बावड़ी भी अब जगह जगह से दरकने लगीं है।

जीएसएस ऑपरेटरों ने मांगी न्यूनतम मजदूरी
बूंदी. हिण्डोली-दबलाना क्षेत्र के जीएसएस पर काम करने वाले जीएसएस ऑपरेटरों ने मंगलवार को यहां जयपुर विद्युत वितरण निगम के अधीक्षण अभियंता को पत्र सौंपा और मानदेय भुगतान समय पर कराने की मांग की। पत्र में बताया कि अभी ४५ सौ रुपए मिल रहे हैं। पांच सौ रुपए संवेदक पीएफ के नाम पर काट रहा है, लेकिन किसी को अकाउंट नबर नहीं दिया जा रहा। सभी को काम करते चार वर्ष हो गए। एक ग्रिड पर कम से कम चार जने का प्रावधान है, लेकिन संवेदक ने तीन ही जने रख रो हैं। सुविधाओं के नाम पर दस्ताने तक उपलब्ध नहीं कराए जा रहे। उन्होंने न्यूनतम मजदूरी दिलाने की मांग की, ताकि सभी के घर का खर्चा चल सके। इस दौरान धनराज सुमन, बाबूलाल यादव, महावीर सैनी, कमलेश सैनी, मुकेश नागर, ज्योतिराम नागर, श्रीराम नागर, राकेश प्रजापत आदि मौजूद थे।

Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned