script

युवा कांग्रेस ने राष्ट्रपति के नाम खून से लिखी पाती

locationबूंदीPublished: Dec 09, 2019 09:06:59 pm

कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी व उनके परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाने के विरोध में यहां जिला मुख्यालय पर युवा कांग्रेस ने राष्ट्रपति के नाम खून से पत्र लिखे।

गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाने का विरोध,राष्ट्रपति के नाम खून से लिखी पाती

गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाने का विरोध,राष्ट्रपति के नाम खून से लिखी पाती

युवा कांग्रेस ने राष्ट्रपति के नाम खून से लिखी पाती
बूंदी. कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी व उनके परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाने के विरोध में यहां जिला मुख्यालय पर युवा कांग्रेस ने राष्ट्रपति के नाम खून से पत्र लिखे। बाद में यह पत्र प्रतिनिधिमंडल ने अतिरिक्त जिला कलक्टर राजेश जोशी को सौंपे।
युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव चर्मेश शर्मा ने सामान्य चिकित्सालय के ब्लड बैंक में रक्तदान किया और स्वैच्छिक रक्तदान के बाद कांग्रेस नेताओं की सुरक्षा पर राजनीति न करने की मांग करते हुए राष्ट्रपति के नाम खून से पत्र लिखकर कार्यवाहक जिला कलक्टर को सौंपा। इस दौरान बूंदी पीसीसी सदस्य सत्येश शर्मा, तालेड़ा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जगरूप सिंह रंधावा, पार्षद रोहित बैरागी, शंभूलाल मीणा, राजू मीणा, नीतेश शर्मा, संजय शर्मा आदि मौजूद थे।

बैठक आज
बूंदी. भारत बचाव रैली को लेकर मंगलवार को दोपहर 1 बजे जिला कांग्रेस कार्यालय में बैठक होगी। ब्लॉक कांगे्रस कमेटी के अध्यक्ष चेतराम मीणा ने यह जानकारी दी।

ट्रेंडिंग वीडियो