scriptBundi News, Bundi Rajasthan News,gang of vicious women,in a blink of a | शातिर महिलाओं की गैंग ने पलक झपकते ही कर डाली दुकान में वारदात | Patrika News

शातिर महिलाओं की गैंग ने पलक झपकते ही कर डाली दुकान में वारदात

एक बार फिर बूंदी शहर में शातिर महिलाओं की गैंग सक्रिय दिखाई पड़ी। इन शातिर महिलाओं ने शनिवार को किराने की दुकान से दिनदहाड़े एक किलो इलाचयी का पैकेट चुरा लिया।

बूंदी

Published: August 22, 2021 07:13:42 pm

शातिर महिलाओं की गैंग ने पलक झपकते ही कर डाली दुकान में वारदात
बूंदी शहर में फिर सक्रिय हुई महिलाओं की गैंग, वारदात सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद
पीडि़त दुकानदार ने कोतवाली थाना पुलिस को सौंपी रिपोर्ट, बूंदी के नागदी बाजार में हुई चोरी की वारदात
बूंदी. एक बार फिर बूंदी शहर में शातिर महिलाओं की गैंग सक्रिय दिखाई पड़ी। इन शातिर महिलाओं ने शनिवार को किराने की दुकान से दिनदहाड़े एक किलो इलाचयी का पैकेट चुरा लिया। गैंग में 4 से अधिक महिलाएं शामिल बताई। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
जानकार सूत्रों के अनुसार शहर के नागदी बाजार में सीताराम राठौर की रोहित फ्लोर मील के नाम से दुकान है। दुकान में मिर्च मसाले व किराने का सामान मिलता है। दोपहर के करीब 2 बजे दुकान संचालक बाजार गया हुआ था और दुकान में पत्नी बैठी थी। तभी महिलाओं की गैंग दुकान पर पहुंची और काली मिर्च का भाव कराया। इसी दौरान महिला पास ही अपने घर से बेटे को बुलाने गई। इसी बीच गैंग में शामिल एक महिला ने एक किलो इलायची का पैकेट चुराकर कपड़ों में लपेट लिया। पैकेट की कीमत करीब 18 सौ रुपये से अधिक बताई। बाद में सभी आपस में बिना कोई सामान लिए बाते करते हुए आगे चली गई। दुकान मालिक आया तो उसे गड़बड़ी लगी। तब सीसीटीवी कैमरा देखा जिसमें वारदात का पता चला। बाद में सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी और रिपोर्ट सौंपी।
पहले भी सक्रिय रह चुकी गैंग
महिलाओं की गैंग शहर में पहले भी सक्रिय रह चुकी। जो बाजारों और जुलूस के दौरान महिलाओं के आभूषण और सामान चुरा चुकी। अब त्योहार में भीड़ अधिक रहने से फिर से ऐसी गैंग सक्रिय हुई।
गर्मी में भी शॉल ओढकऱ आई महिलाएं
चोरी की वारदात को अंजाम देने वाली सभी महिलाएं शातिर दिखाई पड़ी। सभी ने इस भीषण गर्मी में भी शॉल ओढ़ी हुई थी। उन्हें दुकान में महंगे दामों में बिकने वाली इलायची का पैकेट दिखाई दिया जिसे ही उठाकर शॉल में छिपा लिया। एक महिला दुकान में गई और मोल भाव कराया। जबकि दो महिलाएं रोड पर खड़ी होकर चौकसी करते हुए सीसीटीवी में दिखाई पड़ी।

शातिर महिलाओं की गैंग ने पलक झपकते ही कर डाली दुकान में वारदात
शातिर महिलाओं की गैंग ने पलक झपकते ही कर डाली दुकान में वारदात

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.