scriptगैंगरेप के आरोपियों को दो फांसी, गुर्जर समाज में बढ़ रहा रोष | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Gangrape, Accused, Society, Girl Chi | Patrika News

गैंगरेप के आरोपियों को दो फांसी, गुर्जर समाज में बढ़ रहा रोष

locationबूंदीPublished: May 13, 2020 10:23:41 am

Submitted by:

Narendra Agarwal

देवसेना संगठन की ओर से मंगलवार को हिण्डोली उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर टोंक जिले के मालपुरा उपखंड के बछेड़ा गांव में गुर्जर समाज की नाबालिग का अपहरण कर

गैंगरेप के आरोपियों को दो फांसी, गुर्जर समाज में बढ़ रहा रोष

गैंगरेप के आरोपियों को दो फांसी, गुर्जर समाज में बढ़ रहा रोष

बड़ानयागांव. देवसेना संगठन की ओर से मंगलवार को हिण्डोली उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर टोंक जिले के मालपुरा उपखंड के बछेड़ा गांव में गुर्जर समाज की नाबालिग का अपहरण कर उससे गैंगरेप करने वाले आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की। ज्ञापन देने के दौरान देवसेना तहसील अध्यक्ष भंवरलाल गुर्जर, महामंत्री मुकुट गुंजल, गुर्जर विकास संगठन के तहसील अध्यक्ष कन्हैयालाल गुर्जर, राधेश्याम गुर्जर प्रकाश गुर्जर, शुभम गुर्जर सहित अन्य मौजूद रहे।
लाखेरी. देवसेना ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर नाबालिग किशोरी से गैंगरेप की निंदा करते हुए पीडि़ता को न्याय दिलाने की मांग की है। देवसेना के नगर अध्यक्ष राकेश गुर्जर ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भेजे पत्र में बताया कि मामले की उच्चस्तरीय जांच करवा कर दुष्कर्म के सभी आरोपियों को फांसी की सजा मिले।
देई. उपतहसील कार्यालय देई में मंगलवार को नाबालिग से दुष्कर्म पर रोष जताते हुए देवसेना पदाधिकारियों ने ज्ञापन सौंपा। देवसेना हिण्डोली विधानसभाध्यक्ष लोकेश गुर्जर कृष्णांश ने बताया कि ईस्लामपुर के चार युवकों द्वारा अपहरण कर मारपीट व बलात्कार करने वाले आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने व पीडि़त परिवार को न्याय दिलाने की मांग का ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम नायब तहसीलदार राधेश्याम नागर को सौंपा। इस दौरान देवसेना देई अध्यक्ष जितेन्द्र गुर्जर, राकेश रैना, आलोक गुर्जर, पूर्व सरपंच मौजीराम गुर्जर शामिल रहे।
तालेड़ा. नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में मुख्यमंत्री के नाम तालेड़ा उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान देवसेना तहसील अध्यक्ष रविन्द्र गुर्जर ने बताया कि प्रदेश के देवसेना के प्रदेश पदाधिकारी सभी जिलाध्यक्ष ने घटना की निंदा की। समाज के लोगों ने सरकार से पीडि़त परिवार को शीघ्र न्याय दिलाने व आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने की मांग की। इस दौरान दिनेश गेदा, देवराज हर्षल, गोली कटारिया, गिरिराज गेदा आदि मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो