scriptबाग का सीमाज्ञान कराया | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Garden,Limit knowledge | Patrika News

बाग का सीमाज्ञान कराया

locationबूंदीPublished: Sep 17, 2020 06:50:56 pm

नोताडा. क्षेत्र की ग्राम पंचायत देहीखेड़ा में बुधवार को कोटा दौसा मेगा हाइवे के किनारे स्थित देवनारायण बाग में स्थिति जीर्ण शीर्ण भवनों को ध्वस्त करवाकर बाग का सीमाज्ञान कराया गया।

बाग का सीमाज्ञान कराया

बाग का सीमाज्ञान कराया

बाग का सीमाज्ञान कराया
नोताडा. क्षेत्र की ग्राम पंचायत देहीखेड़ा में बुधवार को कोटा दौसा मेगा हाइवे के किनारे स्थित देवनारायण बाग में स्थिति जीर्ण शीर्ण भवनों को ध्वस्त करवाकर बाग का सीमाज्ञान कराया गया। बाग में दो दिन पूर्व ही एक कमरे की छत का छज्जा गिर गया था। सोमवार की घटना के बाद सरपंच राजकुमार मीना के नेतृत्व में नायब तहसीलदार राजेन्द्र कुमावत, कानूनगो दीपक सक्सेना, कानूनगो मोहन वैष्णव, पटवारी ओम जांगिड़, पटवारी विकास शर्मा, पटवारी जगदीश वर्मा, नरेगा सहायक राधेश्याम बैरवा, ग्राम प्रतिहारी जगदीश नागर ने पूरे बाग की जमीन का सीमाज्ञान करवाकर जेसीबी चलाकर जीर्ण शीर्ण निर्माणाधीन कमरे को ध्वस्त कराया।

 

 


15 मिनट से अधिक समय तक खड़े रहे बस के यात्री
रामगंजबालाजी. नानकपुरिया तिराहे पर बुधवार सुबह रोडवेज बस खराब हो जाने के बाद उसमें सवार सवारियों को जाने के लिए 15 मिनट से अधिक के इंतजार करना पड़ा। जानकारी के अनुसार अजमेर डिपो की बस बूंदी से यात्रियों को लेकर अजमेर के लिए रवाना हुई थी। तिराहे पर बस के ब्रेक डाउन हो जाने से चालक ने बस को सडक़ पर ही खड़ा कर दिया। उसमें सवार सवारियों को नीचे उतार दिया। ऐसे में अजमेर, केकड़ी, देवली जाने वाली सवारियों को बस खराब होने के बाद 15 मिनट से अधिक दूसरी बस में जाने का इंतजार करना पड़ा। उधर बस चालक ने बाद में बस को साइड पर लगाया तब जाकर यातायात सुचारू हुआ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो