सड़क से उतरकर तीस मीटर दूर मकान में घुस गई कार...फिर जानें क्या हुआ

एनएच 148 डी पर रविवार दोपहर को कचरावता गांव के पास बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर सड़क से उतरकर तीस मीटर दूर निर्माणाधीन मकान में जा घुसी।

By: pankaj joshi

Published: 05 Apr 2021, 09:39 PM IST

सड़क से उतरकर तीस मीटर दूर मकान में घुस गई कार...फिर जानें क्या हुआ
एनएच 148 डी पर कचरावता गांव की घटना
नैनवां. एनएच 148 डी पर रविवार दोपहर को कचरावता गांव के पास बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर सड़क से उतरकर तीस मीटर दूर निर्माणाधीन मकान में जा घुसी।
गनीमत रही कि उस समय निर्माणाधीन मकान में कोई नहीं था। जिससे जन हानि नहीं हुई। बाइक सवार बच गया, कार में एयरबैग खुलने से कार चालक नितिन सिन्हा भी बच गया। निर्माणाधीन मकान रामदयाल का था। मकान का कुछ हिस्सा व कार ही क्षतिग्रस्त हुई।
कार नैनवां की ओर जा रही थी और बाइक सवार उनियारा की ओर से आ रहा था। कार के मकान में घुसने की सूचना पर नैनवां थाने से ड्यूटी ऑफिसर कृष्णकुमार यादव व टोंक जिले के नगरफोर्ट थानाधिकारी सलीम खान, एएसआई भंवरलाल मय जाप्ता मौके पर पहुंचे।
ड्यूटी ऑफिसर ने बताया कि हाइवे पर कार मकान में घुसने की सूचना पर मौके पर पहुंचे। कार हाइवे से उतरकर सडक़ से तीस मीटर दूर खाई को लांघती हुई मकान में जा घुसी। घटना स्थल टोंक जिले के नगरफोर्ट थाना क्षेत्र में आने से वहां के थानाधिकारी मौकेे पर पहुंच गए

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned