घरों से कम निकलें, ना ही किसी को बुलाएं

जिले में कोरोना के लगातार बढ़ते प्रभाव के प्रति आमजन को जागरूक करने के लिए सोमवार को जिला कलक्टर आशीष गुप्ता एवं पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बाजारों में पहुंचे। मुख्य बाजार में लोगों को मास्क पहनने तथा आवश्यक दूरी रखने के लिए

By: pankaj joshi

Published: 06 Apr 2021, 08:45 PM IST

घरों से कम निकलें, ना ही किसी को बुलाएं
कोरोना की दूसरी लहर को रोकने की जंग
बूंदी. जिले में कोरोना के लगातार बढ़ते प्रभाव के प्रति आमजन को जागरूक करने के लिए सोमवार को जिला कलक्टर आशीष गुप्ता एवं पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बाजारों में पहुंचे। मुख्य बाजार में लोगों को मास्क पहनने तथा आवश्यक दूरी रखने के लिए
प्रेरित किया।जिला कलक्टर ने कहा कि जागरूकता रैली का मुख्य उद्देश्य मास्क पहनने, हाथ धोना तथा आवश्यक दूरी रखने का संदेश देना है। उन्होंने कहा कि घरों से कम से कम निकलें, ना ही किसी को बुलाएं। पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए उपायों की सख्ती से पालना की जाए। दुकानदार बिना मास्क के आने वालों को सामान नहीं दें तथा आवश्यक दूरी की व्यवस्था बनाएं। इस दौरान एडीएम एयू खान, उपखंड अधिकारी कैलाश गुर्जर, तहसीलदार लक्ष्मीनारायण प्रजापति सहित पुलिस और प्रशासनिक कार्मिक मौजूद रहे।
अधीनस्थ स्टाफ का कराएं टीकाकरण
जिला कलक्टर आशीष गुप्ता ने निर्देश दिए कि सभी जिलास्तरीय अधिकारी अपने अधीनस्थ स्टाफ एवं संविदा कर्मियों एवं सम्बन्धित सभी को टीकाकरण आवश्यक रूप से कराएं। साथ ही टीकाकरण केन्द्रों पर जाकर व्यवस्थाओं का निरीक्षण करें तथा लोगों को टीका लगवाने के लिए प्रेरित करें।
महामारी से सब मिलकर ही जीत पाएंगे
कोरोना से बचाव तथा टीकाकरण के प्रति जागरूक करने के लिए जिला प्रमुख चन्द्रावती कंवर ने बीड़ा उठाया। उन्होंने पंचायतीराज के जनप्रतिनिधियों को पत्रक भेजकर अपना योगदान देने की बात कही। जिला प्रमुख ने बताया कि इस महामारी से सब मिलकर ही जीत पाएंगे। पंचायतीराज के सभी जनप्रतिनिधि इस विशेष कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अपने निर्धारित उम्र के परिवारजन, समाज एवं क्षेत्रवासियों के टीके लगाएं।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned