scriptबालिका को सांप ने नाक के अन्दर काटा, मौत हुई | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Girl snake,Nasal bites,Died | Patrika News
बूंदी

बालिका को सांप ने नाक के अन्दर काटा, मौत हुई

नैनवां कस्बे के वार्ड 6 के टोडपोल निवासी 6 वर्षीय बालिका खुशी की रविवार को सर्पदंश से मौत हो गई।

बूंदीOct 26, 2020 / 06:26 pm

पंकज जोशी

बालिका को सांप ने नाक के अन्दर काटा, मौत हुई

बालिका को सांप ने नाक के अन्दर काटा, मौत हुई

बालिका को सांप ने नाक के अन्दर काटा, मौत हुई
नैनवां. नैनवां कस्बे के वार्ड 6 के टोडपोल निवासी 6 वर्षीय बालिका खुशी की रविवार को सर्पदंश से मौत हो गई। वह कुएं पर अपने परिवार के साथ चारपाई पर सो रही थी। रात को सांप ने चारपाई पर चढकऱ बालिका के नाक के अन्दर काट लिया। जिसकी चिकित्सालय पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। बालिका को काटने वाले सांप को परिजनों ने मार दिया। दिखाने के लिए सर्प को भी साथ लेकर आए। सांप के काटने से बालिका के चेहरे पर लाल चकते हो गए।
बालिका के दादा कमल बैरवा ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि नैनवां से एक किमी दूर अपने परिवार के साथ कुएं पर ही रहते हैं। पौत्री खुशी कुएं पर ही परिवार के साथ बीच में चारपाई पर सो रही थी। जिसे सांप ने चारपाई पर ही चढकऱ काटा। बालिका चिल्लाई तो परिजनों को सांप नजर आया, जिसको मारकर साथ लेकर आए। बालिका को उपचार के लिए नैनवां सीएचसी लेकर आए। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों की सूचना पर रविवार सुबह नैनवां थाने से एएसआई जयसिंह मीणा चिकित्सालय पहुंचे और परिजनों से घटना की जानकारी ली।

Home / Bundi / बालिका को सांप ने नाक के अन्दर काटा, मौत हुई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो