बालिकाओं ने रैली निकालकर उपखंड अधिकारी कार्यालय पर किया प्रदर्शन

टोंक जिले के अलीगढ़ क्षेत्र में मासूम की बलात्कार के बाद निर्मम हत्या और हैदराबाद में पशु चिकित्सक से गैंगरेप व हत्या के आरोपियों को फांसी पर लटकाने की मांग को लेकर कस्बे के निजी विद्यालयों की बालिकाओं ने रैली निकालकर उपखंड अधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन किया।

pankaj joshi

December, 0409:03 PM

नैनवां. टोंक जिले के अलीगढ़ क्षेत्र में मासूम की बलात्कार के बाद निर्मम हत्या और हैदराबाद में पशु चिकित्सक से गैंगरेप व हत्या के आरोपियों को फांसी पर लटकाने की मांग को लेकर कस्बे के निजी विद्यालयों की बालिकाओं ने रैली निकालकर उपखंड अधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन किया। निजी विद्यालयों के संगठन स्कूल शिक्षा परिवार के तत्वावधान में कस्बे के सभी निजी शिक्षण संस्थाओं की छात्राएं सुबह 11 बजे गढ़चौक में एकत्रित हुए, जहां से रैली रवाना हुई। रैली में शामिल छत्राएं, आरोपियों को शीघ्र फांसी की सजा देने की मांग के नारे लगाते चल रही थी। रैली सदर बाजार, मलदेव चौक, दपोला, गढ़पोल दरवाजा, कनकसागर तालाब की पाल, भगत सिंह सर्किल, बूंदी रोड होती हुई उपखंड अधिकारी कार्यालय पर पहुंची। जहां पर आधे घंटे तक प्रदर्शन करने के बाद राष्ट्रपति के नाम का ज्ञापन उपखंड अधिकारी को दिया। स्कूल शिक्षा परिवार ब्लॉक अध्यक्ष अरविन्द शर्मा ने ज्ञापन पढकऱ सुनाया।
यहां पर मौन जुलूस निकाला
केशवरायपाटन. प्रदेश व तैलंगाना में बलात्कार के बाद करने के विरोध में बुधवार को ब्लॉक पशुपालन विभाग के चिकित्सकों एवं कर्मचारियों ने प्रदर्शन कर उपखंड अधिकारी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया और आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग की है। ब्लॉक के सभी पशु चिकित्सक एवं कर्मचारी दोपहर को उपखंड मुख्यालय पर एकत्र हुए। यहां से मौन जुलूस निकाल कर ज्ञापन दियाा। इस अवसर पर डॉ. कौशल गुप्ता, डॉ. मुकेश मीणा, डॉ. जयेश बंसल आदि मौजूद थे।

pankaj joshi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned