scriptमालगाड़ी की चपेट में आने से वृद्ध की मौत | Bundi News, Bundi Rajasthan News, goods train, death, son, station mas | Patrika News

मालगाड़ी की चपेट में आने से वृद्ध की मौत

locationबूंदीPublished: Aug 09, 2019 11:28:16 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

दिल्ली-मुंबई रेलवे लाइन पर घाट का बराना रेलवे स्टेशन के समीप गुरुवार रात को मालगाड़ी की चपेट में आने से एक वृद्ध की मौत हो गई। जीआरपी ने बताया कि बारां निवासी प्रेमचंद नामा (70) करीब चार साल से मानसिक रोग से पीडि़त है।

Bundi News, Bundi Rajasthan News, goods train, death, son, station mas

पुत्र से मिलने जा रहा था कि मालगाड़ी की चपेट में आ गया

नोताड़ा. दिल्ली-मुंबई रेलवे लाइन पर घाट का बराना रेलवे स्टेशन के समीप गुरुवार रात को मालगाड़ी की चपेट में आने से एक वृद्ध की मौत हो गई। जीआरपी ने बताया कि बारां निवासी प्रेमचंद नामा (70) करीब चार साल से मानसिक रोग से पीडि़त है। उसके पुत्र दिनेश नामा का ससुराल घाट का बराना में है और वह ससुराल में ही रहता है। आठ दिन पूर्व प्रेमचंद पुत्र से मिलने आया था। गुरुवार रात को वह खाना खाकर रात करीब साढ़े 11 बजे घर से निकल गया। देर रात तक नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश की तो उसका शव रेलवे स्टेशन के पास पड़ा मिला। इसी दौरान मालगाड़ी के चालक ने एक जने के ट्रेन से कटने की सूचना स्टेशन मास्टर को दी थी। स्टेशन मास्टर की सूचना पर जीआरपी मौके पर पहुंची और शव को देईखेड़ा राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय लेकर आई। यहां पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो