बजरी से भरे ट्रक की टक्कर से धान की ट्रॉली पलटी, तीन घायल

राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर चित्तौड़ रोड फ्लाई ओवर के पास बुधवार सुबह बजरी से भरे ट्रक ने टै्रक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी, जिससे ट्रॉली पलट गई और धान सडक़ पर फैल गया।

pankaj joshi

December, 0407:55 PM

रामगंजबालाजी. राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर चित्तौड़ रोड फ्लाई ओवर के पास बुधवार सुबह बजरी से भरे ट्रक ने टै्रक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी, जिससे ट्रॉली पलट गई और धान सडक़ पर फैल गया। हादसे में तीन जने घायल हो गए। एक गम्भीर घायल को कोटा रैफर कर दिया। जानकारी के अनुसार दांता निवासी राजेश मीणा, कालूलाल मीणा व नरसिंहलाल बुधवार सुबह ट्रैक्टर-ट्रॉली में धान लेकर बेचने के लिए कुंवारती कृषि मंडी में आ रहे थे। फ्लाई ओवर के पास बजरी से भरे ट्रक ने पीछे से ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी, जिससे ट्रॉली पलट गई और ट्रैक्टर पर सवार तीनों जने घायल हो गए। वहीं ट्रॉली में भरा धान सडक़ पर फैल गया। सूचना मिलने पर हाई-वे पेट्रोलिंग इंचार्ज मृत्युंजय शर्मा व सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को एनएचएआई की एंबुलेंस से बूंदी चिकित्सालय पहुंचाया। वहीं क्रेन से ट्रॉली व धान को सडक़ से हटवाया। बूंदी चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद राजेश को कोटा रैफर कर दिया। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Show More
pankaj joshi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned