बजरी से भरे पांच ट्रैक्टर-टॉली जब्त

pankaj joshi | Updated: 12 Aug 2019, 10:04:48 PM (IST) Bundi, Bundi, Rajasthan, India

नैनवां थाने के पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को भी थाना क्षेत्र में विभिन्न स्थानों से बजरी से भरी पांच टै्रक्टर-ट्रॉलियां जब्त कर चालकों को गिरफ्तार कर लिया।

नैनवां थाने के पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को भी थाना क्षेत्र में विभिन्न स्थानों से बजरी से भरी पांच टै्रक्टर-ट्रॉलियां जब्त कर चालकों को गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी लखनलाल मीणा, एएसआई खेमराज मीणा, ओमप्रकाश चौहान, गिरधरसिंह व हैड कांस्टेबल रामलक्ष्मण शर्मा की टीमों ने पांच अलग-अलग स्थानों से ट्रैक्टर-टॉलियां जब्त करने की कार्रवाई की। थानाधिकारी ने बताया कि गणेश मन्दिर के पास तालाब की पाल से चालक विजयगढ निवासी महावीर मीणा, कीरों का झोपड़ा के पास चालक बंथली निवासी सांवरा माली, कोरमा रोड पर चालक टोकरावास निवासी हमीरसिंह को, खानपुरा मोड पर चालक सीतापुरा निवासी महावीर मीणा, व बांसी मोड पर चालक बंथली गांव निवासी पप्पू कुम्हार को गिरफ्तार कर बजरी से भरी ट्रैक्टर-टॉलियां को जब्त किया है। सभी ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक बनास से बजरी भरकर एनएच 148 डी से नैनवां कस्बे की ओर आ रहे थे। बजरी के ट्रैक्टर-ट्रॉलिया आने की सूचना मिलने पर थाने के सभी अधिकारियों ने कस्बे की ओर आने वाले मार्गो पर नाकेबंदी करके पकड़ा। जिनको जब्त कर थाने पर लाए। पुलिस द्वारा तीन दिन में ही अब तक बजरी से भरी तेरह ट्रैक्टर-ट्रॉलियां जब्त की जा चुकी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned