scriptहाड़ीरानी बटालिन की हैड कांस्टेबल ने फंदा लगाकर दी जान | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Hadirani battalin's,Head constable,Li | Patrika News

हाड़ीरानी बटालिन की हैड कांस्टेबल ने फंदा लगाकर दी जान

locationबूंदीPublished: Oct 26, 2020 05:51:25 pm

तालेड़ा थाना क्षेत्र के कांकरिया डोल रघुनाथपुरा में पारिवारिक कलह के चलते हाड़ी रानी बटालियन में कार्यरत हैड कांस्टेबल ने फंदा लगाकर जान दे दी।

हाड़ीरानी बटालिन की हैड कांस्टेबल ने फंदा लगाकर दी जान

हाड़ीरानी बटालिन की हैड कांस्टेबल ने फंदा लगाकर दी जान

हाड़ीरानी बटालिन की हैड कांस्टेबल ने फंदा लगाकर दी जान
परिजनों ने प्रताडि़त करने का लगाया आरोप
आत्महत्या को उकसाने किया मामला दर्ज
तालेड़ा. तालेड़ा थाना क्षेत्र के कांकरिया डोल रघुनाथपुरा में पारिवारिक कलह के चलते हाड़ी रानी बटालियन में कार्यरत हैड कांस्टेबल ने फंदा लगाकर जान दे दी। उपाधीक्षक दीपक गर्ग व थाना अधिकारी ने मौके पर पहुंच कर शव को बरामद किया तथा तालेड़ा अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। वहीं मृतका के भाई ने प्रताडि़त करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर रिपोर्ट सौंपी है। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। थाना अधिकारी महेश सिंह ने बताया कि रविवार को कांकरिया डोली रघुनाथपुरा निवासी अनिता गुर्जर (35) पत्नी पिंकू गुर्जर ने दिन में घर में कमरे का दरवाजा बंद कर गले में फंदा लगा लिया। सूचना मिलने पर उपाधीक्षक दीपक गर्ग के साथ मौके पर पहुंच कर शव को बरामद किया। शव को तालेड़ा मुर्दा घर में रखवाया गया। परिजनों की सहमति से मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव पिहर पक्ष को सौंपा गया है, जो बूंदी देवपुरा अंतिम संस्कार के लिए लेकर गए। मृतका के भाई हरिराम गुर्जर ने प्रताडि़त करने को लेकर आत्महत्या करना बताते हुए रिपोर्ट सौंपी है। जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।
फंदा लगाने से पहले भाई से बात की
मृतका ने अपने पति से शनिवार की रात को कहासुनी होने व पारिवारिक कलह की शिकायत भी अपने भाई से मोबाइल पर करना बताया गया है।
जयपुर से पति के साथ आई थी
थाना अधिकारी महेश सिंह ने बताया कि मृतका अनिता जयपुर हाड़ी रानी में हैड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत थी। वह कोरोना पॉजिटिव होने पर जयपुर ही अपना इलाज करवाकर नेगेटिव होने के बाद अपने पति शारीरिक शिक्षक पिंकू गुर्जर के साथ गांव में 4-5 दिन पहले ही आई थी। पति पिंकू गुर्जर झालावाड़ जिले के डाबला विद्यालय में शारीरिक शिक्षक के पद पर कार्यरत है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो