script151 बेड हैं और 175 मरीज भर्ती मिले | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Have 151 beds,And 175 patients,Get ad | Patrika News
बूंदी

151 बेड हैं और 175 मरीज भर्ती मिले

जिला चिकित्सालय में व्यवस्थाओं का मंगलवार को कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने जायजा लिया। बूंदी नगर परिषद की सभापति मधु नुवाल, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य सत्येश शर्मा, जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष चर्मेश शर्मा, पार्षद देवराज गोचर, एनएसयूआई के प्रदेश सचिव मोहसिन बेग, मनीष मेवाड़ा वार्डों में पहुंचे और भर्ती मरीजों का दु:ख बांटा।

बूंदीMay 12, 2021 / 08:39 pm

पंकज जोशी

151 बेड हैं और 175 मरीज भर्ती मिले

151 बेड हैं और 175 मरीज भर्ती मिले

151 बेड हैं और 175 मरीज भर्ती मिले
कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल ने जिला चिकित्सालय का लिया जायजा
मरीजों का दु:ख-दर्द, व्यवस्थाओं में सुधार को लेकर पीएमओ से मिले
रोज 20 से 25 लोगों के मरने से हुए व्यथित
बूंदी. जिला चिकित्सालय में व्यवस्थाओं का मंगलवार को कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने जायजा लिया। बूंदी नगर परिषद की सभापति मधु नुवाल, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य सत्येश शर्मा, जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष चर्मेश शर्मा, पार्षद देवराज गोचर, एनएसयूआई के प्रदेश सचिव मोहसिन बेग, मनीष मेवाड़ा वार्डों में पहुंचे और भर्ती मरीजों का दु:ख बांटा। उनके परिजनों से मुलाकात कर मनोबल बढ़ाया।
कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने पीएमओ कक्ष में पीएमओ डॉ प्रभाकर विजय से मिलकर चिकित्सालय में व्यवस्थाओं में सुधार की मांग उठायी। सभापति नुवाल व पीसीसी शर्मा ने चिकित्सालय में सफाई व्यवस्था का मुद्दा उठाया। इस पर पीएमओ ने कहा कि अभी कई सामाजिक संस्थाएं चिकित्सालय में दान देने के लिए आगे आ रही, लेकिन सफाई को लेकर कोई आगे नहीं आया। पीएमओ ने कहा कि जिस समय सफाई का टेंडर हुआ था उससे काम अभी चार गुना ज्यादा बढ़ गया। इसलिये सफाई ठेकेदार पर्याप्त सफाई नहीं कर पा रहा। प्रतिनिधिमंडल ने पीएमओ से रोगियों को समय पर समुचित चिकित्सा व सभी को भर्ती करने की मांग रखी। इस पर पीएमओ ने बताया कि वर्तमान समय में चिकित्सालय के 50 कर्मचारी स्वयं कोविड संक्रमित है। इसलिए चिकित्सालय में व्यवस्था संभालने में परेशानी आ रही है। 151 बेड है और 175 मरीज भर्ती कर रखे हैं। सभापति नुवाल ने बताया कि जिला अस्पताल से रोज 20 से 25 लोगों के मरने के समाचार प्राप्त हो रहे थे। इसी को लेकर चिकित्सालय का जायजा लिया।
स्वास्थ्य मंत्री को भेजी जाएगी रिपोर्ट
कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल की ओर से चिकित्सालय की व्यवस्थाओं में सुधार को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष हरिमोहन शर्मा के माध्यम से स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा को रिपोर्ट भेजी जाएगी।

Home / Bundi / 151 बेड हैं और 175 मरीज भर्ती मिले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो