पालिकाध्यक्ष पति व विधायक के भाई के बीच मारपीट, थाने में पहुंचा मामला

पालिकाध्यक्ष पति व विधायक के भाई के बीच मारपीट, थाने में पहुंचा मामला
पालिकाध्यक्ष पति व विधायक के भाई के बीच मारपीट, थाने में पहुंचा मामला

pankaj joshi | Updated: 12 Oct 2019, 01:14:50 PM (IST) Bundi, Bundi, Rajasthan, India

नगरपालिका के तत्वाधान में शनिवार को होने वाले कवि सम्मेलन में कांग्रेस के पूर्व जिला प्रमुख राकेश बोयत को अतिथि बनाने को लेकर शुक्रवार रात चेयरमैन पति पवन महावर व विधायक चंद्रकांता मेघवाल के भाई मुरली के बीच मारपीट व हाथापाई हो गई।

लाखेरी. नगरपालिका के तत्वाधान में शनिवार को होने वाले कवि सम्मेलन में कांग्रेस के पूर्व जिला प्रमुख राकेश बोयत को अतिथि बनाने को लेकर शुक्रवार रात चेयरमैन पति पवन महावर व विधायक चंद्रकांता मेघवाल के भाई मुरली के बीच मारपीट व हाथापाई हो गई।
जानकारी के अनुसार कवि सम्मेलन के कार्ड में जैसे ही राकेश बोयत का फोटो छपा तो दो दलों में बैठी भाजपा में राजनीति गरमा गई और दिन भर चर्चाओं का दौर बना रहा रात १२ बजे नयापुरा चौराहे पर चेयरमैन पति पवन महावर व विधायक चंद्रकांता मेघवाल के भाई मुरली नयापुरा चौराहे पर आपस में भिड़ गए। दोनों में हाथापाई भी हुई चेयरमैन पति पवन महावर ने पुलिस परिवाद में बताया की अस्पताल में नर्सिंगकर्मी और विधायक चंद्रकांता मेघवाल के भाई मुरलीधर नगर पालिका में कवि सम्मेलन में अतिथि के रूप में पूर्व जिला प्रमुख राकेश बोयत को बुलाने से खफा था खफा था और वह दिन भर उसे फोन पर धमका रहा था उसने फोन पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। गौरतलब है की भाजपा के संगठन चुनाव को लेकर यहां भाजपा दो भागों में बट गई। एक धड़ा विधायक समर्थक का है और दूसरा धड़ा पूर्व मंत्री व सांसद के समर्थकों का माना जाता है। इसी को लेकर यहां भाजपा में गुटबाजी बनी हुई है और मोहित को अतिथि बनाने को लेकर भाजपा की अंदरूनी राजनीति में कलह उत्पन्न हो गया है जो शुक्रवार रात सडक़ पर आ गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned