फसल चोरी, सुनवाई नहीं हुई तो अनशन पर बैठा किसान

थाना क्षेत्र के बरुन्धन के नदीपार गांव में एक किसान की फसल चोरी कर ले जाने के मामले में सुनवाई नहीं हुई तो गांव में ही अनशन पर बैठ गया।

By: Narendra Agarwal

Published: 03 Jun 2020, 11:52 AM IST

तालेड़ा. थाना क्षेत्र के बरुन्धन के नदीपार गांव में एक किसान की फसल चोरी कर ले जाने के मामले में सुनवाई नहीं हुई तो गांव में ही अनशन पर बैठ गया। सूचना पर मंगलवार को तालेड़ा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर चिकित्सक से स्वास्थ्य जांच करवाई। अनशनकर्ता शहजाद शाह ने कहा कि खेत से फसल काटकर ले जाने पर चोरों के खिलाफ बार बार शिकायत दर्ज करवाने के बावजूद अब तक प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। मजबूरन अनशन पर बैठना पड़ा है। इसे पहले फसल चोरी कर ले जाने के मामले की पुलिस व जिला कलक्टर को लिखित में अवगत करवा चुका है। इस दौरान बरुन्धन गांव के लोगों ने मामले के बारे में जानकारी की है। मंगलवार शाम को उपखण्ड अधिकारी रजत विजयवर्गीय व थानाधिकारी रमेश तिवारी मौके पर पहुंचे और अनशन तुड़वाकर रविवार तक समस्या समाधान का आश्वासन दिया।

किसान पर हमले के तीन आरोपी भेजे जेल
हिण्डोली. दबलाना थाना क्षेत्र के ग्राम थलिया में जानलेवा हमले के तीन आरोपियों को न्यायिक मजिस्ट्रेट ने सोमवार को जेल भेजने के आदेश दिए। पुलिस ने बताया कि रानीपुरा पंचायत के थलिया गांव में रामसहाय धाकड़ पर प्राणघातक हमला कर गंभीर घायल करने के तीन आरोपियों रामदेव माली , मनराज व हंसराज को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां पर तीनों आरोपियों को जेल भेजने के आदेश दिए।

Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned