कस्बे में भारी वाहनों का प्रवेश रोको, मुख्य मार्गों का अतिक्रमण हटाओ

नगरपालिका के पार्षदों ने सोमवार को उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देकर कस्बे में भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाने व मुख्य मार्गों का अतिक्रमण हटाने की मांग की।

By: Narendra Agarwal

Published: 06 Apr 2021, 06:39 PM IST

नैनवां. नगरपालिका के पार्षदों ने सोमवार को उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देकर कस्बे में भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाने व मुख्य मार्गों का अतिक्रमण हटाने की मांग की। ज्ञापन में लिखा कि नगरपालिका क्षेत्र में भारी वाहनों के आने-जाने से कई बार दुर्घटनाएं हो चुकी। शनिवार रात को भी खाद्य तेल से भरा टैंकर मास्टर कॉलोनी में आ गया। चार माह पूर्व भी 11 दिसम्बर को कस्बे में ट्रोला आने से मां-बेटी की मौत हो चुकी है। हादसे के बाद 13 दिसम्बर से कस्बे में भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक भी लगाई थी, लेकिन कुछ दिनों बाद पालना करना बंद कर दिया।
भारी वाहनों को रोकने के लिए बटवाडिय़ा की टेक, जयपुर रोड, उनियारा रोड, सदर बाजार, तालाब के किनारे व बायपास रोड पर पुलिस जाप्ता लगाया जाए। साथ ही मुख्य मार्गों पर हो रहे अतिक्रमणों को हटवाया जाए। ज्ञापन देने वालों पालिका उपाध्यक्ष आबिद हुसैन, पार्षद भूपेन्द्र साहू, जितेन्द्र बैरवा, मोहम्मद सलीम, अमृतराज मीणा, गोविन्द सैनी, दिनेश पाण्डेय, सुनील मारवाड़ा, जावेद, हनुमान, देवन्द्र जैन, शांतिलाल मीणा, जावेद मोहम्मद शामिल थे।

Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned