scriptअसहाय भाई बहिनों को उपलब्ध कराया राशन | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Helpless siblings,available to,ration | Patrika News
बूंदी

असहाय भाई बहिनों को उपलब्ध कराया राशन

नैनवां के बड़ी पड़ाप रोड पर रहने वाले असहाय तीन मासूम भाई-बहिन को वार्ड प्रभारी सुगनचंद मीना ने राशन उपलब्ध कराया।

बूंदीApr 03, 2020 / 10:13 pm

पंकज जोशी

असहाय भाई बहिनों को उपलब्ध कराया राशन

असहाय भाई बहिनों को उपलब्ध कराया राशन

असहाय भाई बहिनों को उपलब्ध कराया राशन
नैनवां. नैनवां के बड़ी पड़ाप रोड पर रहने वाले असहाय तीन मासूम भाई-बहिन को वार्ड प्रभारी सुगनचंद मीना ने राशन उपलब्ध कराया। वार्ड प्रभारी ने बताया कि तीनों भाई बहिनों में सबसे बड़ीबहिन 15 वर्ष की बताई जो मजदूरी करके खर्चा उठा रही थी। अभी लॉकडाउन में मजदूरी नहीं मिल रही। ऐसे में उन्हें राशन सामग्री सौंपी गई। कोरोना सामाजिक सहायता समिति के सदस्य मुकेश जोशी, विनोद मारवाड़ा व नरेश मोडिका भी पहुंचे और राशन सौंपा।
सेवा में जुटे रहे
गरीब नवाब रिलीफ कमेटी के सदर बाबूमोहम्मद मिर्जा, पूर्व सदर इश्हाक मोहम्मद पठान, अब्दुलकरीम मंसूरी, सूफी शराफत अली, अब्दुलहनीफ ने शुक्रवार को घर-घर पहुंचकर जरूरतमंदों को राशन सामग्री उपलब्ध कराई। राष्ट्रीय स्वयंसेवक के कार्यकर्ता भी सेवा में जुटे रहे।
कलक्टर को सौंपी राशि
नैनवां पंचायत समिति में एकत्रित एक लाख 33 हजार 600 रुपए मुख्यमंत्री सहायता को में जमा कराने के लिए जिला कलक्टर को सौंपी। विकास अधिकारी जतनसिंह गुर्जर ने बताया कि यह राशि जनप्रतिनिधियों, ठेकेदारों व अन्य जनों से मिली थी।

Home / Bundi / असहाय भाई बहिनों को उपलब्ध कराया राशन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो