scriptयहां विधायक ने दे दिए 3 करोड़ रुपए…अब प्रत्येक व्यक्ति को नि:शुल्क लगेगी वैक्सीन | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Here the legislator gave,3 crores rup | Patrika News
बूंदी

यहां विधायक ने दे दिए 3 करोड़ रुपए…अब प्रत्येक व्यक्ति को नि:शुल्क लगेगी वैक्सीन

केशवरायपाटन विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक व्यक्ति को नि:शुल्क वैक्सीन लगाने के लिए अपने कोष से 3 करोड़ रुपये की अनुशंसा की। अपनी अनुशंसा का पत्र सोमवार को जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी को भेज दिया। इसकी कार्यकारी संस्था मुख्यमंत्री कोविड-19 वैक्सीनेशन सहायता कोष होगी।

बूंदीMay 18, 2021 / 09:09 pm

पंकज जोशी

यहां विधायक ने दे दिए 3 करोड़ रुपए...अब प्रत्येक व्यक्ति को नि:शुल्क लगेगी वैक्सीन

यहां विधायक ने दे दिए 3 करोड़ रुपए…अब प्रत्येक व्यक्ति को नि:शुल्क लगेगी वैक्सीन

यहां विधायक ने दे दिए 3 करोड़ रुपए…अब प्रत्येक व्यक्ति को नि:शुल्क लगेगी वैक्सीन
केशवरायपाटन विधानसभा क्षेत्र के लोगों को नि:शुल्क वैक्सीन लगाई जाएगी
बूंदी. केशवरायपाटन विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक व्यक्ति को नि:शुल्क वैक्सीन लगाने के लिए अपने कोष से 3 करोड़ रुपये की अनुशंसा की। अपनी अनुशंसा का पत्र सोमवार को जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी को भेज दिया। इसकी कार्यकारी संस्था मुख्यमंत्री कोविड-19 वैक्सीनेशन सहायता कोष होगी।
विधायक मेघवाल ने बताया कि इस समय कोरोना महामारी की दूसरी लहर चल रही है। इसके संक्रमण एवं बचाव के लिए आवश्यक है कि प्रत्येक नागरिक को कोरोना वैक्सीन लगाई जाए। जिससे इस महामारी से संक्रमित होने का खतरा कम होगा। अभी देखने में आ रहा है कि संक्रमित होने के बाद कई परिवारों में आकस्मिक मौत हो रही है। ऐसे में अब सभी को युद्ध स्तर पर यह वैक्सीन लगें। इस लिए केशवरायपाटन विधानसभा क्षेत्र के लोगों को नि:शुल्क वैक्सीन लगाने के लिए विधायक कोष से 3 करोड़ रुपये की अनुशंसा की गई।

Home / Bundi / यहां विधायक ने दे दिए 3 करोड़ रुपए…अब प्रत्येक व्यक्ति को नि:शुल्क लगेगी वैक्सीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो