scriptहाइटेंशन लाइन का तार टूट कर छतों पर गिरा | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Hightening Line, Wires fell on roofs | Patrika News
बूंदी

हाइटेंशन लाइन का तार टूट कर छतों पर गिरा

हिण्डोली कस्बे के पावरहाउस के पास पेचकीबावडी फीडर पर जा रही हाईटेंशन लाइन का तार शुक्रवार को टूटकर छतों पर गिर गया। इस दौरान लोग छतों पर कोई नहीं होने से बड़ा हादसा टल गया।

बूंदीSep 19, 2020 / 11:27 am

Narendra Agarwal

हाइटेंशन लाइन का तार टूट कर छतों पर गिरा

हाइटेंशन लाइन का तार टूट कर छतों पर गिरा

हिण्डोली. हिण्डोली कस्बे के पावरहाउस के पास पेचकीबावडी फीडर पर जा रही हाईटेंशन लाइन का तार शुक्रवार को टूटकर छतों पर गिर गया। इस दौरान लोग छतों पर कोई नहीं होने से बड़ा हादसा टल गया। जानकारी के अनुसार सुबह 9 बजे पावर हाउस से पेच की बावड़ी फीडर की 11 केवी लाइन का एक तार टूटकर छत पर गिर गया। एवं धमाके के साथ बिजली गुल हो गई। इस दौरान लोग छतों पर दौड़े, लेकिन बिजली बंद होने से बड़ा हादसा होने से बच गया। व्यापार संघ के पूर्व अध्यक्ष रतनलाल लाठी ने बताया कि घरों के ऊपर से हाईटेंशन लाइन गुजरने से यहां पर हमेशा लोगों को खतरा बना हुआ है। तार टूट जाने से एक जने के कई उपकरण जलने की सूचना है। वहीं पर विद्युत निगम के अभियंता बताते हैं कि तार टूट कर गिर गया था। कोई हादसा नहीं हुआ। शाम को तार ठीक किया जाएगा।
खतरे के साये में जी रहे हैं लोग
कस्बे के पावर हाउस के पास पेच की बावड़ी फीडर की लाइन कई घरों की छतों के ऊपर से निकल रही हैं । जिससे यहां पर रहने वाले लोग हमेशा खतरे के साए में जी रहे हैं। लोगों का कहना है कि काफी समय से घरों के ऊपर हाईटेंशन लाइन के तार गुजर रहे हैं जिससे लोग छतों पर भी नहीं जा पाते हैं कई बार भूले भटके छतों पर जाते हैं तो उन्हें करंट का खतरा रहता है। ग्रामीणों ने राज्यमंत्री अशोक चांदना से यहां पर हाईटेंशन लाइन हटाने की मांग की है।

Home / Bundi / हाइटेंशन लाइन का तार टूट कर छतों पर गिरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो