बस की चपेट में आने से मासूम बालिका की मौत

थाना क्षेत्र के तालाब गांव पेट्रोल पंप के पास बुधवार सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर सड़क पार करते समय 7 वर्षीय बालिका की बस की चपेट में आने से मौत हो गई।

By: pankaj joshi

Published: 14 Oct 2021, 07:38 PM IST

बस की चपेट में आने से मासूम बालिका की मौत
हिण्डोली. थाना क्षेत्र के तालाब गांव पेट्रोल पंप के पास बुधवार सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर सड़क पार करते समय 7 वर्षीय बालिका की बस की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस के अनुसार तालाब गांव निवासी जोया (7) पुत्री शरीफ मोहम्मद सुबह कुछ बालकों के साथ मदरसे में पढऩे जा रही थी। बालिका के सड़क पार करते समय बूंदी से देवली की ओर जा रही तेज गति से बस ने टक्कर मार दी। वह दूर तक घिसती चली गई। बालिका को परिजनों की मदद से गंभीरावस्था में बूंदी चिकित्सालय लाया गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।
दुर्घटना की जानकारी मिलने पर हेड कांस्टेबल प्यारेलाल चिकित्सालय पहुंचे। जहां पर पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंपा। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर बस जब्त कर ली। परिजनों ने बताया कि बालिका गांव के एक निजी स्कूल में कक्षा एलकेजी की छात्रा थी।
चालक को पुलिस थाने भिजवाया
सुबह बस की टक्कर से बालिका की मौत के बाद बस चालक घबरा गया। वह कुछ दूर आगे बस खड़ी कर एक होटल में भाग गया। उस दौरान होटल पर बड़ी संख्या में लोग बैठे थे।
चालक ने हाथ जोडकऱ घटना बताई। जिस पर कुछ लोग चालक को पेट्रोल पंप के पास एक तरफ ले गए एवं सुरक्षित बिठा दिया। बाद में उपसरपंच कयामुद्दीन सहित कई लोग आए व चालक को थाने में भिजवा दिया।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned