जिला अस्पताल में पत्नि की सोनोग्राफी कराने आए पति से गहने ले उड़ी महिला

pankaj joshi | Updated: 26 Jul 2019, 09:10:19 PM (IST) Bundi, Bundi, Rajasthan, India

जिला अस्पताल में मरीजों व उनके परिजनों की आंखों में धूल झोंककर वारदात करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

बूंदी. जिला अस्पताल में मरीजों व उनके परिजनों की आंखों में धूल झोंककर वारदात करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को सोनोग्राफी कराने आई एक महिला के पति से अज्ञात महिला गहनें लेकर फरार हो गई। घटना का पता चलते ही पीडि़त ने अस्पताल चौकी पहुंचकर जानकारी दी।
तालेड़ा निवासी दीपक बैरवा अपनी पत्नि गायत्री बैरवा की सोनोग्राफी कराने के लिए सुबह जिला अस्पताल आया था। यहां प्राईवेट सोनोग्राफी सेंटर पर पीडि़त दीपक ने पत्नि की सोनोग्राफी कराने के लिए रसीद कटाई। इसके बाद वो पत्नि को छोड़ थोड़ा दूर खड़ा हो गया। सोनोग्राफी कराने के लिए जैसे ही महिला लाईन में लगी तो उसने गले में पहन रखा सोने का मंगलसूत्र, कान के टाप्स व ताबिज उतारकर पति को दे दिया। इसके कुछ देर बाद एक अज्ञात महिला आई ओर युवक से यह कहकर गहने ले गई कि तुम्हारी पत्नि गहनें मंगवा रही है। युवक ने बिना पूछे अज्ञात महिला को गहनें दे दिए। कुछ देर बाद जब पीडि़त अपनी पत्नि के पास गया और गहनों के बारे में पूछा तो उसके होश उड़ गए। उसने अपने पास गहनें नहीं होने की जानकारी दी। इसके बाद पीडि़त ने आसपास अज्ञात महिला को देखा ओर लोगों से पूछताछ की बाद में अज्ञात महिला के नहीं मिलने पर पीडि़त अस्पताल चौकी पहुंचा ओर वारदात के बारे में जानकारी दी। पीडि़त ने बताया कि उसकी पत्नि के नौवां महिना चल रहा था तो वो जिला अस्पताल में सोनोग्राफी कराने आया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned