scriptचिकित्सालय पर जड़ा ताला, नैनवां-इन्द्रगढ़ पर लगाया जाम | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Hospital, Vacant Posts, Jam, Rural, | Patrika News

चिकित्सालय पर जड़ा ताला, नैनवां-इन्द्रगढ़ पर लगाया जाम

locationबूंदीPublished: Dec 23, 2019 12:22:29 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

बामनगांव में राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में रिक्त चल रहे पदों को जल्द भरने की मांग को लेकर बामनगांव के ग्रामीणों ने चिकित्सालय के ताला लगा कर नैनवां-इंदरगढ़ मार्ग पर जाम लगा दिया।

चिकित्सालय पर जड़ा ताला, नैनवां-इन्द्रगढ़ पर लगाया जाम

चिकित्सालय पर जड़ा ताला, नैनवां-इन्द्रगढ़ पर लगाया जाम

नैनवां. बामनगांव में राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में रिक्त चल रहे पदों को जल्द भरने की मांग को लेकर बामनगांव के ग्रामीणों ने चिकित्सालय के ताला लगा कर नैनवां-इंदरगढ़ मार्ग पर जाम लगा दिया। ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया कि बामनगांव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लेब टेक्नीशियन , एल एच वी , मेल नर्स के पद खाली पड़े है, जिसके चलते ग्रामीणों को नैनवा सामुदायक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए जाना पड़ता है जबकि यदि यहा इन रिक्त पदों को भर दिया जाए तो ग्रामीणों को राहत मिल सकती है। ग्रामीणों ने बताया कि उनकी ओर से कई बार उच्च चिकित्सा अधिकारियों ओर प्रशासनिक अधिकारियों को इसकी सूचना दी जा चुकी है लेकिन समाधान नही मिलने पर इस आधारभूत सुविधा के अभाव से नाराज ग्रामीणों ने सोमवार को बामनगांव प्राथमिक चिकित्सालय के ताला लगा कर नैनवां बामनगांव रॉड पर जाम लगा दिया । नैनवा को बामनगांव व इंद्रगढ़ , समिधि से जोडऩे वाले इस मार्ग पर अचानक लगे जाम से जाम के दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतारे लग गई और आम राहगीरों को समस्या का सामना करना पड़ा। गौरतलब रहे कि बामनगांव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सा सुविधा नही मिलने से आस पास के 24 से भी अधिक गांव प्रभावित हुए है । यहा एक मात्र चिकित्सक लगाया गया था जो भी प्रतिनियुक्ति पर है। बाद में पुलिस की समझाइश से ग्रामीणों ने डेढ़ घण्टे बाद लगभग बारह बजे जाम हटा दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो