छात्रावास की जमीन बेचान को निरस्त करने की मांग को लेकर संघर्ष समिति ने किया विरोध प्रदर्शन

राजकीय महाविद्यालय के छात्रावास की कब्जाशुदा जमीन नगर परिषद को कथित अवैध तरीके से बेचने का शुक्रवार को यहां छात्रावास संघर्ष समिति ने विरोध किया।

By: Narendra Agarwal

Published: 30 Jan 2021, 04:44 PM IST

बूंदी. राजकीय महाविद्यालय के छात्रावास की कब्जाशुदा जमीन नगर परिषद को कथित अवैध तरीके से बेचने का शुक्रवार को यहां छात्रावास संघर्ष समिति ने विरोध किया।
समिति से जुड़े लोग और छात्र समिति की अध्यक्ष सीता मीणा की अगुवाई में जिला कलक्ट्रेट पहुंचे और विरोध प्रदर्शन किया। उक्त बेचान को निरस्त करने की मांग को लेकर जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा। कुछ देर धरना भी दिया। समिति अध्यक्ष का कहना था कि नगर परिषद के सभापति ने अवैध रूप से छात्रावास की जमीन भाजपा को कार्यालय बनाने के लिए बेच दी। इसे लेकर किसी की सहमति नहीं ली गई। सभापति के इस निर्णय को तत्काल प्रभाव से निरस्त करें। समिति ने छात्रावास मामले को लेकर धरना दिया था। समिति सदस्यों ने कहा कि इस निर्णय को निरस्त नहीं करने पर आंदोलन करेंगे। उन्होंने छात्रावास में प्रवेश शुरू कराने की भी मांग रखी।
इस दौरान अम्बेडकर कल्याण समिति अध्यक्ष कन्हैयालाल मेघवाल, कामरेड गुलजार खान, ग्रामीण छात्र संगठन जिलाध्यक्ष हेमराज मीणा, महेंद्र मीणा, पी.एन. मीणा, अनिल मीणा, चंचल मेघवाल, बृजकिशोर मीणा आदि मौजूद थे।

Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned