अवैध टोपीदार बंदूक रखने का आरोपी गिरफ्तार

हिण्डोली, दबलाना. थाना पुलिस ने बुधवार को ग्राम निम्बोद के पास से एक जने से अवैध रूप से टोपीदार एक नाली बंदूक जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया।

By: pankaj joshi

Published: 08 Oct 2020, 07:31 PM IST

अवैध टोपीदार बंदूक रखने का आरोपी गिरफ्तार
हिण्डोली, दबलाना. थाना पुलिस ने बुधवार को ग्राम निम्बोद के पास से एक जने से अवैध रूप से टोपीदार एक नाली बंदूक जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया। एएसआई हरीश शर्मा ने बताया कि निम्बोद निवासी नारायण मीणा बंदूक लेकर कहीं जा रहा था। पुलिस ने रोककर चेक किया तो उसके पास लाइसेंस नहीं था। जिस पर बंदूक जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया।

 

आम्र्स एक्ट में गिरफ्तार
केशवरायपाटन. पुलिस ने छुरा लेकर घूमने के आरोप में एक युवक को आम्र्स एक्ट में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि वार्ड नंबर 3 निवासी दिनेश राठौर बुधवार को छुरा लेकर घूम रहा था। उसे तीन संख्या नाले के पास संदिग्ध अवस्था में देखा गया। पुलिस ने रोककर पूछताछ की तो उसके पास छुरा निकला।

 


विवाहिता फंदे पर झूली
नमाना. थाना क्षेत्र के आमली गांव में बुधवार दोपहर को एक विवाहिता ने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका का बूंदी अस्पताल में एसडीएम की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। थाने के सहायक उप निरीक्षक लादूराम मीणा ने बताया कि आमली निवासी खुशबू मीणा (21) पत्नी मनीष मीणा बुधवार दोपहर को अपने कमरे में फंदा लगा लिया। काफी देर बाद खुशबू ने दरवाजा नहीं खोला तो परिजनों ने दरवाजा तोड़ दिया। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस व पीहर पक्ष के लोगों को भी दी। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned