scriptअवैध खनन कर्ताओं ने वन विभाग के गश्ती दल पर किया हमला | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Illegal miners,Of forest department,O | Patrika News

अवैध खनन कर्ताओं ने वन विभाग के गश्ती दल पर किया हमला

locationबूंदीPublished: Jun 03, 2020 07:16:52 pm

बूंदी व नैनवां वन विभाग के गश्ती दल पर अवैध खनन कर्ताओं ने हमला कर दिया।

अवैध खनन कर्ताओं ने वन विभाग के गश्ती दल पर किया हमला

अवैध खनन कर्ताओं ने वन विभाग के गश्ती दल पर किया हमला

अवैध खनन कर्ताओं ने वन विभाग के गश्ती दल पर किया हमला
भण्डेड़ा. बूंदी व नैनवां वन विभाग के गश्ती दल पर अवैध खनन कर्ताओं ने हमला कर दिया। चोटिल वनकर्मियों के साथ क्षेत्रीय वन अधिकारी ने देई थाने पर पहुंचकर अवैध खननकर्ताओं के खिलाफ नामजद रिपोर्ट सौंपी है।क्षेत्रीय वन अधिकारी धीरेंद्र सिंह चुण्ड़ावत ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि जैतपुर नाके की सीमा में मुखबिर से अवैध खनन की सूचना मिल रही थी। जिसे रोकने के लिए मंगलवार को बूंदी वन विभाग व नैनवां वन विभाग के गश्ती दल ने संयुक्त टीम भेजी। टीम वनखंड पीपल्या-माणक चौक पहुंची तो खननकर्ता टीम को देखकर मौके से भाग गए। कुछ ही देर बाद ग्राम सुसाडिय़ा में टीम के गुजरते समय खननकर्ता डेढ़ दर्जन साथियों को साथ आए व रास्ता रोककर लकडिय़ों व पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। इसमें जैतपुर वनपाल विपिन कुमार शर्मा, वनरक्षक श्योजी लाल चौहान, बूंदी गश्ती दल, नरेन्द्र सिंह सहायक वनपाल बूंदी गश्ती दल के अन्य सदस्यों के भी चोटें आई। सूचना पर क्षेत्रीय वन अधिकारी नाके पर पहुंचे व चोटिल वनकर्मी को थाने ले जाकर रिपोर्ट दी है।
विद्युत कर्मचारी से मारपीट का मामला दर्ज
केशवरायपाटन. मायजा विद्युत ग्रिड पर कार्यरत तकनीकी सहायक के साथ मारपीट करने पर 1 जने के विरुद्ध राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि तकनीकी सहायक श्योजी लाल मीणा की रिपोर्ट पर कोड़ीजा निवासी मांगीलाल गुर्जर के विरुद्ध मारपीट करने व गाली गलौज कर राजकार्य में बाधा उत्पन्न करने पर मामला दर्ज किया है। मीणा ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि वह 18 मई को कार्यालय में बिजली के बिल जमा कर रहा था। इस दौरान गुर्जर ने आकर पहले बिल जमा करने पर दबाव डाला। तुरंत बिल जमा नहीं करने पर वह गाली गलौज करने लग गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो