अवैध खनन व परिवहन पर करो कार्रवाई

जिले के राजस्व अधिकारियों की बैठक गुरुवार को जिला कलक्ट्रेट सभागार में हुई। अध्यक्षता जिला कलक्टर आशीष गुप्ता ने की।

By: pankaj joshi

Published: 23 Oct 2020, 08:17 PM IST

अवैध खनन व परिवहन पर करो कार्रवाई
राजस्व अधिकारियों की बैठक
बूंदी. जिले के राजस्व अधिकारियों की बैठक गुरुवार को जिला कलक्ट्रेट सभागार में हुई। अध्यक्षता जिला कलक्टर आशीष गुप्ता ने की।
बैठक में कलक्टर ने राजस्व अधिकारियों को निर्देश दिए कि आमजन की समस्याओं का त्वरित व संतुष्टिपूर्ण समाधान करें। अवैध खनन व परिवहन के मामलों में प्रभावी कार्रवाई करें।
उन्होंने ‘नो मास्क नो एंट्री’ की सख्ती से पालना कराने को भी कहा। कोई व्यक्ति सही तरीके से मास्क नहीं पहने तो समझाइश करें। गैर खातेदारी से खातेदारी, इजराय, सीमाज्ञान आदि के प्रकरण शीघ्र निपटाने तथा राजस्व लक्ष्यों की समयबद्ध वसूली करने को भी कहा।


खेत में अवशेष जलाने पर तहसीलदार ने की कार्रवाई
बूंदी. बूंदी तहसील क्षेत्र के रायथल पंचायत के पीपल्या गांव में गुरुवार को मक्का के खेत में कुट्टी जलाने के मामले में तहसीलदार ने एक जने के खिलाफ कार्रवाई की।
कार्यवाहक तहसीलदार प्रीतम मीणा ने बताया कि खेत में मक्का की कुट्टी जलाने के मामले में इसी गांव के निवासी हिम्मतराम के विरुद्ध संबंधित पुलिस थाने में एफआइआर दर्ज करवाने की कार्यवाही शुरू करा दी। इस मामले में जुर्माना भी वसूला जाएगा।
पराली नहीं जलाएं
कार्यवाहक तहसीलदार मीणा ने सभी काश्तकारों को निर्देश दिए कि कोई भी खेत में पराली नहीं जलाए। ऐसी शिकायत पर कार्रवाई होगी।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned