गणेश बावड़ी स्टेडियम की सूरत सुधारो, युवाओं ने दिया राज्यमंत्री के नाम ज्ञापन

हिण्डोली. कस्बे के गणेश बावड़ी स्टेडियम में ट्रेक व समतलीकरण नहीं होने से खिलाडिय़ों को खेलने में परेशानी आ रही है। स्टेडियम की हालत सुधार की मांग को लेकर मंगलवार को कस्बे के युवाओं ने राज्य मंत्री के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया।

By: pankaj joshi

Published: 23 Sep 2020, 07:46 PM IST

गणेश बावड़ी स्टेडियम की सूरत सुधारो, युवाओं ने दिया राज्यमंत्री के नाम ज्ञापन
हिण्डोली. कस्बे के गणेश बावड़ी स्टेडियम में ट्रेक व समतलीकरण नहीं होने से खिलाडिय़ों को खेलने में परेशानी आ रही है। स्टेडियम की हालत सुधार की मांग को लेकर मंगलवार को कस्बे के युवाओं ने राज्य मंत्री के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में युवाओं ने बताया कि स्टेडियम की खस्ता हालत के चलते यहां पर सेना व पुलिस की तैयारी कर रहे युवाओं को परेशानी हो रही है। रात में यहां असामाजिक तत्वों का जमावड़ा हो जाता है। उन्होंने राज्य मंत्री से स्टेडियम की समतलीकरण ट्रक सहित सुविधाएं उपलब्ध कराने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में विक्रम सिंह हाडा, देवकिशन मीणा, राजेंद्र कहार, विनोद चौधरी, शुभम सिंह, धनराज कहार, राकेश सोनी, अंकित नोसालिया, गोलू गौड़ दिनेश गुर्जर हरिप्रसाद राठौर मौजूद रहे।
जल्द सुधरेगी स्टेडियम की दशा
सार्वजनिक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता गोविंद मिश्रा ने बताया कि खेलराज्य मंत्री अशोक चांदना द्वारा स्टेडियम के निर्माण के लिए 20 लाख रुपए स्वीकृत कर रखे हैं। तकमीना तैयार करके इसकी मरम्मत कराई जाएउगी। खेल विभाग से यहां पर करीब 2 करोड रुपए स्वीकृत होने वाले हैं। इससे खेल स्टेडियम की सूरत ही बदल जाएगी। यह कार्य अति शीघ्र शुरू होगा।


सीएम से की विद्यालय क्रमोन्नति की मांग
हिण्डोली. बूंदी जिले के रामनगर के उच्च प्राथमिक विद्यालय को क्रमोन्नत करने की मांग को लेकर कंजर समाज के प्रदेश अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री व शिक्षामंत्री को ज्ञापन भिजवाया। सामाजिक कार्यकर्ता बालक दास व वीरमदेव, ग्यारसीलाल गोगावत, प्रदेशाध्यक्ष अखिल राजस्थान कंजर समाज महापंचायत ने शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासर को ज्ञापन भेजा। समाज के लोगों ने बताया कि यहां पर आठवीं तक कक्षा होने से कंजर समाज के छात्र-छात्राएं आगे की शिक्षा ग्रहण करने में परेशान होते हैं। विद्यालय में साढे 4 सौ से अधिक छात्र-छात्राओं का नामांकन हैं।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned