scriptबैंक में बुजुर्ग के 18 हजार रुपए चोरी | Bundi News, Bundi Rajasthan News,in bank,of the elderly,18 thousand ru | Patrika News

बैंक में बुजुर्ग के 18 हजार रुपए चोरी

locationबूंदीPublished: Jun 23, 2021 09:09:10 pm

कस्बे में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा में एक बुजुर्ग से मंगलवार को 18 हजार रुपए चोरी होने का मामला सामने आया है। इस सप्ताह का बैंक से राशि चोरी का यह दूसरा मामला है।

बैंक में बुजुर्ग के 18 हजार रुपए चोरी

बैंक में बुजुर्ग के 18 हजार रुपए चोरी

बैंक में बुजुर्ग के 18 हजार रुपए चोरी
करवर. कस्बे में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा में एक बुजुर्ग से मंगलवार को 18 हजार रुपए चोरी होने का मामला सामने आया है। इस सप्ताह का बैंक से राशि चोरी का यह दूसरा मामला है। कस्बे निवासी बुजुर्ग ज्ञानचंद गोयल बैंक में पैसा जमा कराने के लिए आया था। जिसके पास करीब 18 हजार रुपए की राशि थी। बैंक में प्रवेश होने के लिए बैंक के गेट के बाहर कतार में खड़ा हुआ था, लेकिन कतार में खड़े बुजुर्ग ने अपनी जेब टटोली तो उसकी जेब से पैसा गायब था। चोरी की सूचना बुजुर्ग ने पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने बैंक में पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज देखे। पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है।
एक सप्ताह में दूसरी वारदात : करीब एक सप्ताह में बैंक में राशि जमा कराने आए व्यक्तियों से चोरी का यह दूसरा मामला सामने आया है। इससे पहले 14 जून को एक बुजुर्ग से 49 हजार रुपए की राशि पार हो चुकी है और अब मंगलवार को बुजुर्ग के 18 हजार रुपए चोरी हो गए। हेड कांस्टेबल लक्ष्मण सिंह ने बताया कि बुजुर्ग की सूचना पर बैंक जाकर सीसीटीवी फुटेज देखे हैं, लेकिन बैंक के दरवाजे के ऊपर लगे सीसीटीवी फुटेज में दरवाजे पर खड़े लोग नजर नहीं आ रहे हैं। वही समीप ही एटीएम मशीन के गेट के बाहर लगा सीसीटीवी कैमरा भी बंद है। प्रबंधक मनीष बागोरिया ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज का एंगल ठीक कराने के लिए बैंक के उच्चाधिकारियों को अवगत कराया है। बार- बार लोगों से दूरी बनाकर खड़े रहने के लिए समझाइश करते हैं, लेकिन लोगों पर कोई असर नहीं होता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो