scriptभीमलत बांध में डूबने से बालक की मौत | Bundi News, Bundi Rajasthan News,In Bhimalat dam,By drowning,Child dea | Patrika News

भीमलत बांध में डूबने से बालक की मौत

locationबूंदीPublished: Oct 26, 2020 05:55:44 pm

बसोली थाना क्षेत्र के भीमलत बांध में रविवार को नहाते समय गहरे पानी में चले जाने से 8 वर्षीय बालक की डूबने से मृत्यु हो गई।

भीमलत बांध में डूबने से बालक की मौत

भीमलत बांध में डूबने से बालक की मौत

भीमलत बांध में डूबने से बालक की मौत
रेस्क्यू दल ने काफी मशक्कत से तलाशा शव
हिण्डोली. बसोली. बसोली थाना क्षेत्र के भीमलत बांध में रविवार को नहाते समय गहरे पानी में चले जाने से 8 वर्षीय बालक की डूबने से मृत्यु हो गई। बसोली थाना प्रभारी भंवर सिंह ने बताया कि रूपपुरा निवासी 8 वर्ष के बालक मुकेश भील पुत्र हीरालाल परिजनों के साथ काला कुआं गांव गया था। दोपहर को रिश्तेदारों के बालकों के साथ वह बांध में नहाने चला गया। नहाते समय मुकेश गहरे पानी में चले जाने से डूब गया। बालक के डूबने की सूचना अन्य बालकों ने परिजनों को आकर दी। जिस पर परिजन मौके पर पहुंचे एवं बसोली पुलिस को सूचना दी। बसोली पुलिस मय जाप्ता मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस उपाधीक्षक श्यामसुंदर विश्नोई भी घटनास्थल पर पहुंचे व रेस्क्यू दल ने बालक को तलाश किया। करीब 1 घंटे के प्रयास के बाद बालक का शव बाहर निकाला गया। कांस्टेबल बद्रीलाल मीणा ने बताया कि बालक के शव को बूंदी चिकित्सालय लाया गया। जहां पर मोर्चरी में रखवा दिया। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो