scriptबूंदी शहर में फ्लैग मार्च निकाल लोगों से घरों में रहने की अपील | Bundi News, Bundi Rajasthan News,In Bundi city,Flag march out,From peo | Patrika News

बूंदी शहर में फ्लैग मार्च निकाल लोगों से घरों में रहने की अपील

locationबूंदीPublished: Apr 03, 2020 05:19:23 pm

लॉकडाउन के दौरान बेवजह बाहर नहीं घूमे, सडक़ों पर नहीं आए और एक जगह भीड़ नहीं करें।

बूंदी शहर में फ्लैग मार्च निकाल लोगों से घरों में रहने की अपील

बूंदी शहर में फ्लैग मार्च निकाल लोगों से घरों में रहने की अपील

बूंदी शहर में फ्लैग मार्च निकाल लोगों से घरों में रहने की अपील
बूंदी. लॉकडाउन के दौरान बेवजह बाहर नहीं घूमे, सडक़ों पर नहीं आए और एक जगह भीड़ नहीं करें।अगर कोई व्यक्ति घूमता हुआ दिखा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। कोरोना वायरस संक्रमण के प्रभाव को रोकने के लिए कर रखे लॉकडाउन के दौरान गुरुवार को पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने फ्लैग मार्च निकालकर शहरवासियों को ऐसे ही निर्देश दिए।
दोपहर को बूंदी उपखंड अधिकारी कमल कुमार मीणा व पुलिस उप अधीक्षक मनोज शर्मा की अगुवाई में फ्लैगमार्च शुरू हुआ। फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस ने शहर में मुनादी कराई।यकायक प्रदेश में संक्रमित लोगों की संख्या बढऩे पर प्रशासनिक अधिकारी सख्त नजर आए। इसी दौरान शहर में लोगों को सख्ती से रोका गया। बेरिकेटिंग पर वाहन चालकों से पूछताछ की गई। आवश्यकता होने पर ही लोगों को आने-जाने दिया गया। इधर, फ्लैग मार्च के दौरान घूमते मिले लोगों को अधिकारियों ने टोका। अनावश्यक वाहन लेकर घूमने वालों को पुलिस की सख्ती का सामना करना पड़ा। दुपहिया वाहन चालकों से बाहर घूमने का कारण पूछा और जब कोई संतुष्टिपूर्ण जवाब नहीं मिला तो वाहनों को जब्त करने की कार्रवाई की गई। गलियों में घूमते अधिकारियों ने लोगों को स्पष्ट किया तो कोई बिना काम बाहर नहीं आए।
फ्लैग मार्च शहर के मीरागेट से शुरू हुआ जो ब्रह्मपुरी, कागजी देवरा, चौमुखा बाजार, तिलक चौक, बोहरा मोहल्ला, नाहर का चौहट्टा, बालचंदपाड़ा, गुरुनानक कॉलोनी आदि मार्गों से गुजरा। इस दौरान बूंदी तहसीलदार भारत सिंह, कोतवाली थानाधिकारी लोकेंद्र पालीवाल साथ रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो