पांच वर्षों में बदल देंगे बूंदी का नक्शा, वादे करेंगे पूरे

नगर परिषद की नव निर्वाचित सभापति मधु नुवाल का मंगलवार को पदभार ग्रहण कार्यक्रम आयोजित हुआ। यहां कक्ष में विधिवत पूजा-अर्चना कर सभापति ने पदभार ग्रहण किया।

By: pankaj joshi

Published: 17 Feb 2021, 08:51 PM IST

पांच वर्षों में बदल देंगे बूंदी का नक्शा, वादे करेंगे पूरे
बूंदी. नगर परिषद की नव निर्वाचित सभापति मधु नुवाल का मंगलवार को पदभार ग्रहण कार्यक्रम आयोजित हुआ। यहां कक्ष में विधिवत पूजा-अर्चना कर सभापति ने पदभार ग्रहण किया। इससे पूर्व हनुमान मंदिर परिसर में सुंदरकांड का पाठ किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री व कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष हरिमोहन शर्मा थे। अध्यक्षता पीसीसी सदस्य सत्येश शर्मा ने की।
इस दौरान मंच पर उप सभापति लटूर भाई, बूंदी प्रधान प्रेमबाई मीणा, उप प्रधान रामहेत बैरवा, पूर्व प्रदेश सचिव भरत शर्मा, संजय तम्बोली, पूर्व प्रधान भगवान नुवाल व लॉयस क्लब अध्यक्ष निशांत नुवाल थे। मुख्य अतिथि शर्मा ने कहा कि नगर परिषद में कांग्रेस का बोर्ड बना है, अब आगामी पांच साल तक शहर में विकास कार्यों की गंगा बहेगी। चुनावी घोषणा पत्र के वादों को पूरा किया जाएगा। शर्मा ने कहा कि बूंदी शहर नक्शा बदलने का जो संकल्प लिया है, उसको लेकर बोर्ड कार्य करेगी। सभी पार्षदों को एकजुटता के साथ बूंदी के विकास में भागीदारी निभानी होगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है।
ऐसे में नगर परिषद में बजट की कोई कमी नहीं आने देेंगे। शहर को स्वच्छ व सुंदर बनाने के लिए कमर कसनी होगी। जैतसागर झील को राष्ट्रीय संरक्षण योजना में शामिल करने के लिए पूरे प्रयास किए जाएंगे। नव निर्वाचित सभापति ने अपने उद्बोधन में कहा कि शहर की जनता ने जो विश्वास मुझ पर जताया है, उस पर पूरी तरह से खरी उतरूंगी।
शहर में विकास कार्य में कोई कमी नहीं आएगी। पिछले पांच साल में बूंदी में विकास के नाम पर कुछ नहीं हुआ है। इससे पूर्व सभापति नुवाल ने मुख्य अतिथि की मौजूदगी में पदभार ग्रहण किया। सभी ने माला पहनाकर स्वागत किया। कार्यक्रम के दौरान सभी पार्षदों का स्वागत किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ वंदे मातरम से हुआ और समापन राष्ट्रगान के साथ हुआ। नगर परिषद के सफाई निरीक्षक सुरेंद्र तम्बोली की अगुवाई में कर्मचारियों ने सभापति को माला पहनाकर स्वागत किया। संचालन चर्मेश शर्मा ने किया। आभार कार्यवाहक आयुक्त अरूणेश शर्मा ने जताया।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned