ग्रेवल सडक़ में हो रही लीपापोती पर ग्रामीणों ने जताई आपत्ति

सांवतगढ़ के निकट सोरण डामर की सडक़ से सगस महाराज के डेढ़ किमी दूरी तक विभाग द्वारा बनाई गई ग्रेवल सडक़ पर झींकरा डालने में हो रही अनियमितता को लेकर ग्रामीणों ने आपत्ति जताते हुए पंचायत समिति हिण्डोली को इसकी शिकायत की।

By: pankaj joshi

Updated: 22 Jun 2020, 08:27 PM IST

ग्रेवल सडक़ में हो रही लीपापोती पर ग्रामीणों ने जताई आपत्ति
मौके पर पहुंचे कनिष्ठ जेटीए
भण्डेड़ा. सांवतगढ़ के निकट सोरण डामर की सडक़ से सगस महाराज के डेढ़ किमी दूरी तक विभाग द्वारा बनाई गई ग्रेवल सडक़ पर झींकरा डालने में हो रही अनियमितता को लेकर ग्रामीणों ने आपत्ति जताते हुए पंचायत समिति हिण्डोली को इसकी शिकायत की। शिकायत पर रविवार को पंचायत समिति से आए कनिष्ठ जेटीए मुकेश कुमार कुमावत मौके पर पहुंचे। मौके पर कम मात्रा में झींकरा मिला।
इस पर अधिकारी ने संवेदक को मापदंड के आधार पर झींकरा डालने का आदेश दिया। ग्रामीण रामधन नागर, महावीर नागर, सीताराम नागर, सोहन नागर ने बताया कि कम मात्रा में झींकरा बिछाने से लोगों को परेशानी होगी।


नरेगा स्थल पर पहुंचाए जन आधार कार्ड
तालेड़ा. ईमित्र संचालकों द्वारा पंचायत के लोगों को जन आधार कार्ड घर पहुंचाएं जा रहे हैं। घर नहीं मिलने पर मनरेगा कार्य स्थल पर पहुंचकर कार्ड वितरित किए जा रहे हैं। ई मित्र संचालक विष्णु सैनी व मनीष सुमन ने बताया पंचायत के लोगों को घर-घर जाकर जन आधार कार्ड वितरित किए जा रहे हैं, लेकिन कई लोग मनरेगा कार्यों के लिए निकल जाते हैं तो मौके पर पहुंचकर जन आधार कार्ड बांटे जा रहे हैं।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned