भूमि विवाद में दो परिवार भिड़े, 14 जने घायल

नैनवां. क्षेत्र के बामनगांव में बाड़े व खलिहान की भूमि के विवाद को लेकर रविवार को दो परिवारों के बीच खूनी संघर्ष हो गया।

By: pankaj joshi

Published: 10 May 2020, 09:44 PM IST

भूमि विवाद में दो परिवार भिड़े, 14 जने घायल
- बामनगांव की घटना
नैनवां. क्षेत्र के बामनगांव में बाड़े व खलिहान की भूमि के विवाद को लेकर रविवार को दो परिवारों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें आधा दर्जन महिलाओं सहित 14 जने घायल हो गए। घायलों को नैनवां चिकित्सालय में भर्ती कराया।
थानाधिकारी रामलाल मीना ने बताया कि गांव में सरकारी भूमि पर स्थित बाड़े व खलिहान की भूमि को लेकर दोनों परिवारों के बीच पहले महिलाओं में कहासुनी हुई, जो बाद में खूनी संघर्ष में बदल गई। संघर्ष में एक परिवार के बाबूलाल, रामदयाल, रमेश, चेतराम, मौसमी बाई, ममता बाई, मनीषा बाई व बरधीबाई घायल हो गए। दूसरे परिवार के विनोद, लड्डूलाल, रामदेव, सुरेश, बदामबाई व मंजूबाई घायल हुए। दोनों परिवारों ने एक दूसरे के खिलाफ हमला करने की रिपोर्ट सौंपी, जिसके आधार पर पुलिस ने क्रॉस केस दर्ज कर लिया।
---
थ्रेसर चोरी का लगा सुराग, दो गिरफ्तार
नैनवां. पुलिस ने थ्रेसर चोरी का सुराग लगाकर रविवार को दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सवाईमाधोपुर के मलारना डूंगर निवासी वेदपाल उर्फ भोलू एवं नैनवां निवासी नरेन्द्रसिंह को पकड़ा। दोनों ने कस्बे के बायपास पर 21 फरवरी की रात को इकबाल हुसैन का तीन लाख की लागत का थ्रेसर चुरा लिया था। थानाधिकारी रामलाल मीना ने बताया कि मोबाइल लोकेशन से आरोपियों को ट्रेस किया गया।पूछताछ की तो दोनों ने थ्रेसर चोरी करना कबूल लिया।वारदात में चार जने शामिल थे। दो आरोपी अभी पकड़ में नहीं आए। पुलिस ने थ्रेसर बरामदगी और शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned