scriptकई मोहल्लों में नहीं हुई जलापूर्ति | Bundi News, Bundi Rajasthan News,in many neighborhoods,not done,water | Patrika News

कई मोहल्लों में नहीं हुई जलापूर्ति

locationबूंदीPublished: Jun 14, 2021 10:28:42 pm

कस्बे में रविवार को कई मोहल्लों में जलापूर्ति नहीं होने से ग्रामीणों को पेयजल संकट का सामना करना पड़ा। जानकारी के अनुसार यहां पर मेज नदी में पानी कम होने से कस्बे में जलापूर्ति प्रभावित हो गई है।

कई मोहल्लों में नहीं हुई जलापूर्ति

कई मोहल्लों में नहीं हुई जलापूर्ति

कई मोहल्लों में नहीं हुई जलापूर्ति
हिण्डोली. कस्बे में रविवार को कई मोहल्लों में जलापूर्ति नहीं होने से ग्रामीणों को पेयजल संकट का सामना करना पड़ा। जानकारी के अनुसार यहां पर मेज नदी में पानी कम होने से कस्बे में जलापूर्ति प्रभावित हो गई है। रविवार को यहां पर मरम्मत कार्य के दौरान पांच घंटे बिजली बंद होने से कई मोहल्लों में पानी नहीं आया।
पुराने नलकूपों की सार संभाल शुरू
मेज नदी किनारे स्थित पुराने नलकूपों की जलदाय विभाग ने शनिवार से सारसंभाल शुरू कर दी है। कर्मचारी 2 दिन से पुराने नलकूप की साफ सफाई करवा रहे हैं एवं एक-दो दिन में उनमें पाइप डालकर चालू करने की तैयारी कर रहे हैं। कनिष्ठ अभियंता पवन राठौड़ ने बताया कि नलकूपों के पास लगा ट्रांसफार्मर भी खराब है। इसे सही करवाने के लिए निगम के सहायक अभियंता से बात की है। कांग्रेस नेता ऋतुराज पारीक ने बताया कि कस्बे के लोग पानी के लिए पूरी तरह नलों पर आधारित हैं। ऐसे में यहां के लोगों को नियमित 48 घंटे में एक बार जलापूर्ति होनी आवश्यक है।
जलदाय विभाग को तत्काल प्रभाव से सिंघाडी रोड स्थित ट्यूबवेल, कालाजी की बावड़ी व मेज नदी किनारे बोरिंग को तत्काल चालू कर जल आपूर्ति में सुधार की मांग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो