मानसिक अवसाद में चल रहे लाइनमैन की मौत

सदर थाना क्षेत्र के लक्ष्मी विहार कॉलोनी में रहने वाले एक जने की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर सदर थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और मामले की जानकारी जुटाई।

By: pankaj joshi

Published: 26 Dec 2020, 06:25 PM IST

मानसिक अवसाद में चल रहे लाइनमैन की मौत
सदर थाना पुलिस ने शुरू की मामले की जांच
सुबह रेलवे ट्रेक पर पड़ा मिला था
बूंदी. सदर थाना क्षेत्र के लक्ष्मी विहार कॉलोनी में रहने वाले एक जने की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर सदर थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और मामले की जानकारी जुटाई। मृतक के खिलाफ थाने में प्रकरण दर्ज था और तभी से वह मानसिक अवसाद में चल रहा बताया। मृतक विद्युत निगम में लाइनमैन के पद पर कार्यरत था।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि लक्ष्मी विहार कॉलोनी में रहने वाले हेमराज मीणा (42) की सुबह घर में तबीयत बिगड़ गई। परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। परिजनों ने बताया कि हेमराज शौच का नाम लेकर घर से निकला था। कुछ देर बाद उसके रेलवे ट्रेक पर पड़े होने की सूचना मिली। परिजन मौके पर पहुंचे और अस्पताल लेकर गए। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस अस्पताल पहुंची। परिजनों ने हंगामा भी किया, लेकिन पुलिस के कार्रवाई करने का आश्वासान देने पर वह शांत हुए। मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनोंं को सौंप दिया।
पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ मान रही। सदर थाने के उप निरीक्षक रमेशचंद ने बताया कि मृतक विद्युत निगम में लाइनमैन था। थाने में प्रकरण दर्ज होने के बाद से ही अवसाद में चल रहा था। मृग दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned