नैनवां में दो दिन बंद रहेगी किराने की दुकानें

किराने की दुकानों पर लगातार की जा रही सोशल डिस्टेंसिंग की अनदेखी से उपखंड अधिकारी ने उपखंड में शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में दो दिन तक किराने की दुकानें बंद रखने का आदेश जारी किया।

By: pankaj joshi

Published: 18 Apr 2020, 09:31 PM IST

नैनवां में दो दिन बंद रहेगी किराने की दुकानें
नैनवां. किराने की दुकानों पर लगातार की जा रही सोशल डिस्टेंसिंग की अनदेखी से उपखंड अधिकारी ने उपखंड में शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में दो दिन तक किराने की दुकानें बंद रखने का आदेश जारी किया।
उपखंड अधिकारी श्योराम ने आदेश में बताया कि क्षेत्र का भ्रमण किया तो किराना की दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग की अनदेखी होती मिली। किराना के अलावा अन्य दुकानें भी खुली मिली। जिसको देखते हुए किराना व्यापार संघ की सहमति से समस्त उपखंड में 19 व 20 अप्रेल को किराना की दुकानें पूर्णतय बंद रहेगी। केवल दवाइयों की दुकानें, गेहूं, चना, सरसों खरीद केन्द्र, बैंक वीसी एवं कृषि यंत्रों के मरम्मत सम्बंधित काम होंगे।आदेश की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

बंदियों को उपलब्ध कराए मास्क
नैनवां.महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति ने शनिवार को नैनवां उपकारागृह के स्टाफ व बंदियों को मास्क वितरित किए। समिति ने गढ़चौक सब्जी मंडी में भी मास्क वितरित किए। कोर्डिनेटर, प्रेेमशंकर सैनी, नारायण सिंह, रामबाबू शर्मा मौजूद रहे।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned