scriptराजीव कॉलोनी में नलों से आ रहा दूषित पानी | Bundi News, Bundi Rajasthan News,in Rajiv Colony,coming from the taps, | Patrika News

राजीव कॉलोनी में नलों से आ रहा दूषित पानी

locationबूंदीPublished: Jun 16, 2021 09:51:46 pm

शहर के पुराना माटूंदा रोड स्थित राजीव कॉलोनी में नलों से दूषित पानी आ रहा है, जो पीने लायक नहीं है। ऐसे में पीने का पानी भी खरीदना पड़ रहा है।

राजीव कॉलोनी में नलों से आ रहा दूषित पानी

राजीव कॉलोनी में नलों से आ रहा दूषित पानी

राजीव कॉलोनी में नलों से आ रहा दूषित पानी
बूंदी. शहर के पुराना माटूंदा रोड स्थित राजीव कॉलोनी में नलों से दूषित पानी आ रहा है, जो पीने लायक नहीं है। ऐसे में पीने का पानी भी खरीदना पड़ रहा है।
भाजपा नेता जितेन्द्र सिंह हाड़ा ने बताया कि कॉलोनी में सीवरेज लाइन बिछाई गई थी, तब पाइप लाइनें तोड़ दी। इनमें से कुछ तो लोगों ने स्वयं ठीक करा ली और कुछ पाइप लाइन टूटे हाल में नालियों में दबी रह गई गई। इनसे नालियों का पानी पाइप लाइन में पहुंच रहा और बाद में जलापूर्ति के दौरान वही पानी नलों में आ रहा है। जिससे लोगों के बीमार होने की आशंका बनी रहनी लग गई। हाड़ा ने बताया कि इस पीड़ा से नगर परिषद प्रशासन को भी अवगत करा दिया है। इन हालातों में जल्द सुधार होना चाहिए।

 

 

पानी को लेकर महिलाओं का प्रदर्शन
नैनवां. कस्बे के वार्ड 17 में पानी की समस्या से परेशान वार्ड की महिलाओं ने मंगलवार को जलदाय विभाग कार्यालय पर पहुंच प्रदर्शन किया। विभाग के अधिकारियों से जलापूर्ति में सुधार कराने व वार्ड में रखी टंकियों को टैंकरों से भरवाने की मांग की। पांच दिनों से जलापूर्ति नहीं होने व नगरपालिका द्वारा रखवाई टंकिया भी खाली रहने से महिलाएं पहले नगरपालिका कार्यालय पहुंच अधिशासी अधिकारी को समस्या बताई। अधिशासी अधिकारी महिमा डांगी के जलदाय विभाग की जिम्मेदारी बताई तो महिलाओं ने जलदाय विभाग कार्यालय पहुंच प्रदर्शन किया। महिलाएं धरने पर बैठने लगी तो कनिष्ठ अभियन्ता डीपी चौधरी ने जलापूर्ति में सुधार करने एवं तत्काल टंकियों को भरने के लिए एक टैंकर रवाना करवाया। उसके बाद महिलाएं वापस लौटी।
टैंकर भेज भरवाएंगे टंकियां
जलदाय विभाग के कनिष्ठ अभियन्ता डीपी चौधरी ने बताया कि विद्युत कटौती से वार्ड 17 की जलापूर्ति प्रभावित हो गई थी। शाम को वार्ड में जलापूर्ति करवा दी। जहां लाइन नहीं वहां के लिए टैंकर भेज कर टंकियों को भरवाया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो