रीट परीक्षा में धांधली की सीबीआई जांच हो

रीट परीक्षा में कथित धांधली की सीबीआई से जांच कराने व शिक्षामंत्री से इस्तीफा देने की मांग को लेकर मंगलवार को भाजयुमो कार्यकर्ताओं नेे जिलाध्यक्ष अखिलेश जैन के नेतृत्व में उपखंड अधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन उपखंड अधिकारी को दिया।

By: pankaj joshi

Published: 06 Oct 2021, 06:48 PM IST

रीट परीक्षा में धांधली की सीबीआई जांच हो
भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
नैनवां. रीट परीक्षा में कथित धांधली की सीबीआई से जांच कराने व शिक्षामंत्री से इस्तीफा देने की मांग को लेकर मंगलवार को भाजयुमो कार्यकर्ताओं नेे जिलाध्यक्ष अखिलेश जैन के नेतृत्व में उपखंड अधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन उपखंड अधिकारी को दिया। भाजयुमो कार्यकर्ता रैली के साथ उपखंड अधिकारी कार्यालय पर पहुंचे। जहां सभा हुई। सभा को जिला भाजपा प्रभारी नरेश बंसल, भाजपा करवर मंडल अघ्यक्ष मुकेश जिंदल, नैनवां ग्रामीण मंडल अध्यक्ष सुरेन्द्र नागर, महामंत्री महेन्द्र सेन, पंचायत समिति सदस्य रेशमसिंह मीणा आदि ने सम्बोधित किया। प्रदर्शन में भाजपा करवर मंडल महामंत्री दिनेश नागर, हरपालसिंह, हंसराज यादव आदि शामिल थे। इधर, भाजपा जिला प्रभारी नरेश बंसल, भाजयुमो कार्यसमिति सदस्य ओम धगाल ने हिण्डोली में प्रदर्शन के बाद कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज करने की निंदा की है।
केशरायपाटन. रीट परीक्षा एवं राज्य सरकार की विफलताओं को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधायक चंद्रकांता मेघवाल के नेतृत्व में प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया। ज्ञापन देने वालों में भाजपा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष गोपाल नागर, महामंत्री राजेश सैनी, पंचायत समिति प्रधान वीरेंद्र सिंह हाड़ा शामिल थे।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned