scriptविद्यालय परिसर में अतिक्रमण हटाया | Bundi News, Bundi Rajasthan News,In school campus,Encroachment, remove | Patrika News
बूंदी

विद्यालय परिसर में अतिक्रमण हटाया

हिण्डोली क्षेत्र के गुढा गोकुलपुरा पंचायत के प्राथमिक विद्यालय परिसर में हो रहे अतिक्रमण को शुक्रवार को प्रधानाचार्य ने जेसीबी लगाकर हटवाया।

बूंदीSep 19, 2020 / 08:43 pm

पंकज जोशी

विद्यालय परिसर में अतिक्रमण हटाया

विद्यालय परिसर में अतिक्रमण हटाया

विद्यालय परिसर में अतिक्रमण हटाया
हिण्डोली. हिण्डोली क्षेत्र के गुढा गोकुलपुरा पंचायत के प्राथमिक विद्यालय परिसर में हो रहे अतिक्रमण को शुक्रवार को प्रधानाचार्य ने जेसीबी लगाकर हटवाया। जानकारी के अनुसार प्राथमिक विद्यालय भवन परिसर में कुछ लोगों ने अतिक्रमण के भूसे की खरेडिया बना ली थी। जिस पर शुक्रवार को प्रधानाचार्य कैलाश सिंह व एसएमसी के अध्यक्ष रामराज मीणा मौके पर पहुंचे । जेसीबी से आसपास हो रहे इस अतिक्रमण को हटाया।

 

दो दिवसीय कृषक प्रशिक्षण शिविर का समापन
बड़ानयागांव. पंचायत के राजीव गांधी सेवा केंद्र पर कृषि विभाग की ओर से चल रहे दो दिवसीय कृषक प्रशिक्षण शिविर का समापन शुक्रवार को हुआ। प्रशिक्षण में सहायक कृषि अनुसंधान अधिकारी सत्यनारायण वर्मा ने किसानों को मृदा स्वास्थ्य एवं परीक्षण के महत्व की जानकारी देकर मौके पर वर्मी कंपोस्ट तैयार कर किसानों को बताया। सहायक परियोजना निदेशक आत्मा बूंदी सुरेश मीणा, बाबूलाल मीणा ने आत्मा योजना के तहत प्रगतिशील किसानों को पुरस्कार अनुदान लाभ की जानकारी दी। बड़ानयागांव सहायक कृषि अधिकारी सुरेंद्र कुमार गौतम ने किसानों को जैविक खेती के फायदे बताए। प्रशिक्षण में आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी डॉ. विकास शर्मा ने किसानों को कोविड-19 से बचाव व रोकथाम की जानकारी दी। प्रशिक्षण के समापन पर किसानों के बीच प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसके विजेताओं को उपनिदेशक कृषि परियोजना आनंदी लाल मीणा ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया। प्रशिक्षण में कृषि पर्यवेक्षक चेलाराम सैनी सुनील कुमार सुमन रमेश सेन मौजूद रहे।

Home / Bundi / विद्यालय परिसर में अतिक्रमण हटाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो