अनाज भंडार में बंध रहे पशु, विभाग उदासीन

सरकार ने लाखों रुपए खर्च कर सांवतगढ़ पंचायत मुख्यालय पर अनाज भंडार का निर्माण कार्य करवाया गया था, लेकिन लम्बे समय से भवन को काम में नहीं लेने से लोग पशुओं को यहां बांधते नजर आ रहे हैं।

By: pankaj joshi

Published: 20 Apr 2021, 09:08 PM IST

अनाज भंडार में बंध रहे पशु, विभाग उदासीन
भण्डेड़ा. सरकार ने लाखों रुपए खर्च कर सांवतगढ़ पंचायत मुख्यालय पर अनाज भंडार का निर्माण कार्य करवाया गया था, लेकिन लम्बे समय से भवन को काम में नहीं लेने से लोग पशुओं को यहां बांधते नजर आ रहे हैं। जानकारी के अनुसार सांवतगढ़ में पंचायत मुख्यालय होने के कारण सरकार ने लाखों रुपए खर्च कर दो दुकानें व गोदाम का निर्माण करवाया था। भवन का निर्माण होने के बाद से अभी तक यह भवन काम में नहीं लिए जाने से गोदाम के गेट पर व बरामदे में पशुओं को बांधने से भवन में गोबर व गंदगी के ढेर लगे हुए है। ग्रामीणों का कहना है कि कुछ दिनों पहले क्षेत्र में आए तेज अंधड़ से गोदाम के ऊपर लगे टीन भी टूट गए है, लेकिन विभाग द्वारा अभी तक भवन की सुध नहीं ली गई है।

 

 

सभापति ने किया नगर परिषद दफ्तरों का निरीक्षण
बूंदी. नगर परिषद सभापति मधु नुवाल ने कोरोना गाइड लाइन की पालना को लेकर कार्यालय का निरीक्षण किया।
सभापति ने निरीक्षण के दौरान कर्मचारियों को कार्यालय में सफाई रखने, पेंडिंग कार्यों को समय पर पूरा करने, कोविड-१९ गाइड लाइन की पालना एवं कार्यों के समय पर पूर्ण करने के निर्देश दिए। सभापति नुवाल ने इस दौरान कार्यालय परिसर में जमा गंदगी पर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि प्रत्येक शाखा में कार्य समय पर निपटाएं।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned