प्रशासन की मौजूदगी में आम रास्ते से हटाया अतिक्रमण

क्षेत्र की लीलेड़ा व्यासान पंचायत के साथेली गांव में गुरुवार को प्रशासन की मौजूदगी में आम रास्ते का अतिक्रमण हटाया गया। जानकारी के अनुसार सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा साथेली से बडुंदा तक सडक़ निर्माण कार्य चल रहा था, लेकिन गांव में आम रास्ते की चौड़ाई कम होने के चलते यहां सड़क बनाने में परेशानी आ रही थी।

By: pankaj joshi

Published: 09 Apr 2021, 09:58 PM IST

प्रशासन की मौजूदगी में आम रास्ते से हटाया अतिक्रमण
रामगंजबालाजी. क्षेत्र की लीलेड़ा व्यासान पंचायत के साथेली गांव में गुरुवार को प्रशासन की मौजूदगी में आम रास्ते का अतिक्रमण हटाया गया। जानकारी के अनुसार सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा साथेली से बडुंदा तक सडक़ निर्माण कार्य चल रहा था, लेकिन गांव में आम रास्ते की चौड़ाई कम होने के चलते यहां सड़क बनाने में परेशानी आ रही थी। पंचायत प्रशासन द्वारा लोगों को नोटिस देकर अतिक्रमण हटाने के लिए कहा गया था, लेकिन कुछ लोगों ने रास्ते में हो रहे पक्के निर्माण कार्य को नहीं हटाया। ऐसे में गुरुवार को तालेड़ा तहसीलदार भावना सिंह, सरपंच संतोष साहू, प्रेम शंकर राठौर, सहायक विकास अधिकारी आलोक शर्मा, सत्यनारायण मेहरा, राजेंद्र गुप्ता, कानूनगो लोकेश शर्मा, ग्राम विकास अधिकारी प्रेषक कुमार सहित पुलिस जाप्ते की मौजूदगी में अतिक्रमण हटाया गया।

 


प्रशासन के पहुंचने से पहले ही उठा लिया सामान
पेच की बावड़ी. कस्बे के चरागाह भूमि पर एक जने ने अतिक्रमण की नीयत से सामान डाल कर कब्जा कर लिया। जिसकी सूचना पर सरपंच सीमा मीणा ने हिण्डोली उपखण्ड अधिकारी मुकेश कुमार चौधरी को सूचना दी।
जिस पर एसडीएम ने तुरंत ही तहसीलदार हिण्डोली को कार्रवाई के लिए लिखा व थानाधिकारी को जाप्ता उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। वहीं ग्राम पंचायत ने मंगलवार को अतिक्रमी को एक दिन का नोटिस देकर सूचना दी। जिस पर गुरुवार को प्रशासन के आने से पूर्व ही अतिक्रमी ने अपने सामान उठा लिया।
ग्राम पंचायत ने मौके पर जाकर देखा तो पूर्व में ही अतिक्रमी ने जगह खाली कर दी।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned