गांव में दवा का कराया छिडक़ाव

जजावर.कस्बे में रविवार को ग्राम पंचायत प्रशासन ने दवा का छिडक़ाव कराया।

By: pankaj joshi

Updated: 29 Mar 2020, 09:46 PM IST

गांव में दवा का कराया छिडक़ाव
जजावर.कस्बे में रविवार को ग्राम पंचायत प्रशासन ने दवा का छिडक़ाव कराया। सरपंच रामप्रकाश धाकड़ ने बताया कि गांव में बीमारी नहीं फैले इसके लिए पूरे गांव को सेनेटाइजर कराया जाएगा। उन्होंने लोगों से घरों में रहने का आह्वान किया। इस दौरान मधु नागर, पप्पू लखपति, वार्ड पंच महावीर नागर, पंचायत रोजगार सहायक पवन नागर, प्रकाश जैन, रामकिशन सेन, प्रकाश नागर व बंटी नागर आदि मौजूद रहे।
बड़ानयागांव. अशोकनगर में दवा का छिडक़ाव कराया गया। सरपंच मनजीत कौर, ग्राम विकास अधिकारी लीलाधर मिश्रा, उपसरपंच दीपक जैन ने गलियों में पहुंचकर दवा का छिडक़ाव कराया।देवसेना संगठन ने जरूरतमंदों को दूध बांटा।
बडाखेडा. क्षेत्र की सखावदा ग्राम पंचायत के प्रशासन ने दवा का छिडक़ाव कराया। सरपंच राजेश मीणा ने बताया की बालापुरा, भांड ग्वार, सखावदा गांव में रविवार को दवा का स्प्रे कराया गया।
नमाना. क्षेत्र की ग्राम पंचायतों में रविवार को दवा का छिडक़ाव शुरू कराया। सुबह ही लोग पहुंचे और गलियों में दवा का छिडक़ाव कराया गया।यहां जरूरतमंदों को भोजन के पैकेट भी उपलब्ध कराए गए।
पेच की बावड़ी. उमर, गुढ़ा, गोकुलपुरा, टोंकडा गांव में ग्राम पंचायत प्रशासन ने लोगों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए दवा का छिडक़ाव कराया। टोंकडा ग्राम पंचायत सरपंच ललिता मीणा भी इस दौरान गांवों में छिडक़ाव करती दिखाई पड़ी।
लाखेरी. एसीसी सीमेंट उद्योग ने कस्बे में रविवार को दवा का छिडक़ाव शुरू करा दिया। उद्योग के सुरक्षा प्रभारी बलदेव सिंह, टाइम ऑफिस के प्रभारी मनीष गुप्ता व अन्य कर्मचारी दमकल को लेकर रामधन चौराहा, बॉटम लेवल, सब्जीमंडी, गांधीपुरा, चुंगीनाका, ट्रंासपोर्ट नगर पहुुुंचे और मुख्य बाजार, गलियां एवं सार्वजनिक स्थानों पर दवा का छिडक़ाव किया। यह काम लगातार छह घंटे तक चला।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned