scriptकुएं में मिला युवक का शव | Bundi News, Bundi Rajasthan News,in the well,met,young man's body | Patrika News

कुएं में मिला युवक का शव

locationबूंदीPublished: Oct 19, 2021 07:16:23 pm

थाना क्षेत्र के देवजी का खेड़ा माळ के पास 3 दिन से लापता युवक का शव खेत पर बने अपने घर के पास ही कुएं में मिला।

कुएं में मिला युवक का शव

कुएं में मिला युवक का शव

कुएं में मिला युवक का शव
डाबी. थाना क्षेत्र के देवजी का खेड़ा माळ के पास 3 दिन से लापता युवक का शव खेत पर बने अपने घर के पास ही कुएं में मिला। जानकारी के अनुसार थड़ी निवासी मोडूलाल भील (40) पुत्र चतुर्भुज भील देवजी का खेड़ा माळ के पास खेत पर बने अपने घर से पिछले 3 दिन से बिना बताए कहीं चला गया। परिजनों ने किसी रिश्तेदार के यहां जाने का सोच तलाश नहीं किया। सोमवार सुबह शौच के लिए जाते हुए बड़े भाई रामनाथ भील को कुएं में एक शव दिखाई दिया।
इस पर डाबी थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना पर डाबी थाना पुलिस मौके पर पहुंच लोगों की मदद से बाहर निकाला। शव की पहचान मोडूलाल भील (40) के रूप हुई। पुलिस शव को डाबी अस्पताल लेकर आई। यहां शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मामला मर्ग में दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

 


व्यापारियों को डरा-धमकाकर चौथवसूली पर एक जने के खिलाफ किया मामला दर्ज
अब तक आधा दर्जन व्यापारियों से ली राशि की दी जानकारी
बूंदी कोतवाली पुलिस को सौंपी थी रिपोर्ट
बूंदी. शहर के व्यापारियों ने चौथवसूली के मामले में कोतवाली थाने में सौंपी रिपोर्ट पर पुलिस ने एक जने के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। कोतवाली थानाधिकारी सहदेव मीणा ने बताया कि शहर के थौक और खुदरा किराना व्यापारियों ने चौथ वसूली करने का आरोप लगाते हुए शहर के पूरणचंद सांवला के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दी थी। इस मामले में शहर के व्यापारी थाने में भी पहुंचे थे। व्यापारियों ने दी रिपोर्ट में बताया कि पूरणचंद दुकानदारों को अनावश्यक रूप से डरा धमकाकर परेशान कर रहा है और मुंहमांगी राशि मांगता है। नहीं देने पर गाली गलौज करता है, सरकारी दफ्तरों में झूठी शिकायतें देता है। साथ ही दुकानदारों के फोटो लेकर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर व्यापारियों को ब्लैकमेल करता है। झूठी शिकायतों पर कार्रवाई का दबाव बनाता है। पुलिस ने व्यापारी कन्हैयालाल की रिपोर्ट पर पूरणचंद के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया। सीआइ मीणा ने बताया कि व्यापारियों ने सौंपी रिपोर्ट में शहर के 6 व्यापारियों से ब्लैकमेल कर की गई वसूली उनके नाम सहित और कितनी राशि वसूली इसका भी रिपोर्ट में उल्लेख किया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने उसकी सोशल साइट और उसे चौथवसूली में मदद करने वालों की भी कुंडली खंगालनी शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो