scriptचोरी व लूट की घटनाओं को रोकने की मांग | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Incidents of theft and robbery,Demand | Patrika News

चोरी व लूट की घटनाओं को रोकने की मांग

locationबूंदीPublished: Aug 12, 2020 06:51:35 pm

आढ़तिया संघ का प्रतिनिधि मंडल मंगलवार को पुलिस अधीक्षक से मिला।

चोरी व लूट की घटनाओं को रोकने की मांग

चोरी व लूट की घटनाओं को रोकने की मांग

चोरी व लूट की घटनाओं को रोकने की मांग
आढ़तिया संघ का प्रतिनिधि मंडल पुलिस अधीक्षक से मिला
बूंदी. आढ़तिया संघ का प्रतिनिधि मंडल मंगलवार को पुलिस अधीक्षक से मिला। उन्हें कुंवारती स्थित बूंदी की कृषि उपज मंडी में हुई चोरी और आढ़तियों के साथ हुई लूटपाट की घटना को लेकर रोष प्रकट किया। संघ ने यहां मंडी प्रांगण में पुलिस चौकी स्थापित करने की मांग की, साथ ही वारदातों पर अंकुश लगाने की मांग उठाई। पुलिस अधीक्षक को बताया कि मंडी के सुनसान रास्ते पर सुरक्षा बढऩी चाहिए। नानकपुरिया चौराहे पर पहले भी लूट की वारदात हो चुकी। यहां सीसीटीवी कैमरे लगे। आढ़तिया संघ के अध्यक्ष हनुमान माहेश्वरी, उपाध्यक्ष रोहित झालानी, सचिव नीरज अग्रवाल, सह सचिव गिरीश ओझा, कोषाध्यक्ष महेश गुप्ता, जगदीश शृंगी, अनिल जैन आदि मौजूद थे।

ग्रामीण छात्र संगठन ने उठाई तिथि बढ़ाने की मांग
बूंदी. ग्रामीण छात्र संगठन ने बूंदी राजकीय महाविद्यालय में मंगलवार को जिलाध्यक्ष हेमराज मीणा की अगुवाई में पत्र सौंपा और महाविद्यालय में प्रवेश आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ाने की मांग की। शिक्षा निदेशक के नाम दिए ज्ञापन में बताया कि कोविड के कारण कई छात्र-छात्राओं के जरूरी दस्तावेज तैयार नहीं हुए। ऐसे में तिथि के नहीं बढऩे से बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं प्रवेश के लिए आवेदन से वंचित रह जाएंगे। इस दौरान अनिल मीणा, पारस, विकास मीणा, वत्सल मीणा, देवेश कलोसिया, रामनरेश मीणा आदि मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो